×

मोहसिन रजा का आजम खान पर प्रहार, बोले- BJP ने जिले को रावणराज से मुक्त कराया

By
Published on: 16 Nov 2017 10:06 AM GMT
मोहसिन रजा का आजम खान पर प्रहार, बोले- BJP ने जिले को रावणराज से मुक्त कराया
X

रामपुर: अल्पसंख्यक राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने आज रामपुर पहुंचकर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भाजपा ने जिले को रावणराज से मुक्त कराया है। उन्होंने बिना नाम लिए पूर्व मंत्री आजम खान पर तंज किया और कहा कि रामपुर रामराज्य की ओर अग्रसर है। निकाय चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता काफी मजबूत है और इस चुनाव में भी वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव जैसे ही नतीजे आएंगे।

यह भी पढ़ें: आजम खान के खिलाफ दायर अवमानना केस खारिज, अमिताभ को झटका

श्री रजा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी महापुरुष हैं और देश उनके नेतृत्व में विकास की ओर अग्रसर है। देश दुनिया में शिखर पर पहुंच गया है। चुनाव में गुजरात की एक मस्जिद में प्रधानमंत्री मोदी के जाने के सवाल को लेकर मोहसिन रजा ने कहा कि पहले भी वह मिडिल ईस्ट में मस्जिद में गए थे। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए वह कहीं भी जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि 2019 में कोई प्रतिद्वंदी नहीं है। अगर 2024 की बात की जाए तो ठीक है। उप्र की जनता द्वारा दिए गए मेंडेट को देखकर यह लगता है कि 2019 में कोई सामने है ही नहीं।

यह भी पढ़ें: विधान परिषद नामांकन: बुक्कल नवाब पहुंचे भगवा पहनकर, मोहसिन बोले- जय श्रीराम

क्या बोले मोहसिन रजा

जिला रामपुर के सांसद डॉ नेपाल सिंह द्वारा बनवाए गए रैन बसेरे पर प्रशासन का बुलडोजर चलने और ध्वस्त किए जाने के सवाल पर मोहसिन रजा ने कहा कि जानकारी लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

अल्पसंख्यक राज्यमंत्री द्वारा पूर्व मंत्री आजम खान का नाम लिए बगैर टिप्पणी करने पर पत्रकारों द्वारा नाम लेने के सवाल को टालते हुए कहा कि अच्छे लोगों का नाम लेना चाहिए और उन्होंने फिर भी आजम खां का नाम नहीं लिया।

जीएसटी को लेकर मोहसिन रजा ने कहा कि कोई इसे लेकर नाराज नहीं है बल्कि सरकार इसको लेकर काफी गंभीर है। वक्फ संपत्तियों के आरोपों में घिरे आजम खां और पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को लेकर कहा कि कार्रवाई हो रही है और दोनों साथ-साथ रहेंगे जेल में। शिया सुन्नी वक्फ बोर्ड को खत्म कर एक बोर्ड बनाया जाएगा, जिसपर कार्रवाई हो रही है और मुख्यमंत्री को भी फाइल भेज दी है। उस पर एक्शन होने वाला है, जिस पर सीएम ने स्वीकृति भी दे दी है। बहुत जल्द ही अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण होगा।

Next Story