×

मम्मी बियर पीकर मारती हैं! बच्चे ने पुलिस को सुनाया अपना दर्द

मां और बेटे की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। ये खबर आगरा जिले के हरीपर्वत थाना क्षेत्र की है। एक छोटे बच्चे ने अपनी मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और साथ ही मां के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी कर रही है।

Vidushi Mishra
Published on: 15 Jun 2023 7:55 AM GMT
मम्मी बियर पीकर मारती हैं! बच्चे ने पुलिस को सुनाया अपना दर्द
X

आगराः मां और बेटे की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। ये खबर आगरा जिले के हरीपर्वत थाना क्षेत्र की है। एक छोटे बच्चे ने अपनी मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और साथ ही मां के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी कर रही है। छोटे बच्चे ने अपनी मां के खिलाफ ये आरोप लगाया है कि उसकी मां उसे मारती है, जिस वजह से वह अपनी नानी मां के घर रहता है।

यह भी देखें... राजस्थान: जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, 15 लोगों की मौत

मां बियर पीकर आती

छोटे बच्चे ने बताया कि उसकी मां बियर पीकर आती थी। शिकायत पत्र में पीड़ित बच्चे ने बताया है कि उसकी मां बियर पीकर आती है और उसके बाद उसकी पिटाई करनी शुरू कर देती है। इस डर के चलते बच्चा अब अपनी नानी मां के पास रह रहा है। लेकिन उसकी मां अब उसे वहां भी रहने नहीं दे रही हैं। इसके साथ ही बच्चे ने बताया है कि उसकी मां और पिता ने दूसरी शादी कर ली है।



अपने घर की इन स्थितियों के कारण बच्चा अपनी नानी के पास एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र में रहकर पढ़ाई कर रहा है। लेकिन फिर उसकी मां उसे परेशान कर रही है। 'मारती है मां' बच्चे ने शिकायती पत्र में लिखा है कि मां के पास कुछ अनजान लोग आते हैं। वह बियर भी पीकर आती हैं।

बहुत बार उसे बियर की बोतल पकड़ा देती हैं। इसके बाद बच्चे से पैग बनाकर लाने को भी कहती हैं और जब वह मना करता है तो मां के साथ-साथ आए दूसरे लोग भी उसे पीटते हैं।

यह भी देखें... 4000 आतंकियों की घुसपैठ! पाकिस्तान ने तबाही का रचा खतरनाक प्लान

बच्चा इन्ही से परेशान होकर वह अपनी नानी के पास आ गया था। लेकिन इस बुधवार को बच्चे की मां नानी के घर आई और उसे ले जाने लगी। इस दौरान जब लोगों ने उसका विरोध किया तो मां धमकी देकर चली गई। बच्चें ने इन सब से परेशान होकर शिकायत दर्ज कराई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story