×

Hathras news: रेस्क्यू टीम के हाथ नहीं लग सका बंदर का बच्चा, कल फिर आएगा बचाव दल

Hathras news: हाथरस शहर के समाजसेवी अधिवक्ता मुकेश चतुर्वेदी सोमवार की सुबह शहर के लक्ष्मी टॉकीज के पास से गुजर रहे थे। इसी बीच उनको यहां पर बैठा एक बंदर का बच्चा नजर आया। इसके गले में प्लास्टिक की रस्सी बंधी हुई थी, जो कि काफी टाइट हो रही थी। जिसके कारण बंदर के बच्चे को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इस बात की सूचना समाजसेवी ने पहले तो हाथरस नगर पालिका और आगरा वन विभाग की रेस्क्यू टीम को दी।

By
Published on: 3 April 2023 9:56 PM GMT
Hathras news: रेस्क्यू टीम के हाथ नहीं लग सका बंदर का बच्चा, कल फिर आएगा बचाव दल
X
monkey

Hathras news: शहर के लक्ष्मी टॉकीज के निकट बंदर के एक बच्चे के गले में प्लास्टिक की रस्सी बंधी हुई है। अगर यह टाइट हुई तो बंदर के बच्चे की जान जा सकती है। इसे लेकर अधिवक्ता मुकेश चतुर्वेदी ने मेनका गांधी से शिकायत की थी। जिसके बाद हाथरस आई रेस्क्यू टीम अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सकी। अब फिर से कल टीम उस बंदर के बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू करेगी।

हाथरस शहर के समाजसेवी अधिवक्ता मुकेश चतुर्वेदी सोमवार की सुबह शहर के लक्ष्मी टॉकीज के पास से गुजर रहे थे। इसी बीच उनको यहां पर बैठा एक बंदर का बच्चा नजर आया। इसके गले में प्लास्टिक की रस्सी बंधी हुई थी, जो कि काफी टाइट हो रही थी। जिसके कारण बंदर के बच्चे को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इस बात की सूचना समाजसेवी ने पहले तो हाथरस नगर पालिका और आगरा वन विभाग की रेस्क्यू टीम को दी।

जिस पर टीम द्वारा उनको कोई रिस्पांस नहीं दिया गया। इसके बाद समाजसेवी ने इस मामले में सांसद मेनका गांधी को फोन व ईमेल के माध्यम से जानकारी दी। जिनके बाद ताज खान के निर्देशन में आगरा से एक रेस्क्यू टीम हाथरस के लक्ष्मी टाकीज कमला बाजार में घायल बन्दर के बच्चे को रेस्क्यू करने के लिए आई, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद बन्दर का बच्चा पकड़ा नहीं जा सका है। अब टीम कल आएगी और फिर से बंदर के बच्चे को पकड़ने प्रयास करेगी। समाजसेवी अधिवक्ता मुकेश त्रिवेदी ने बताया कि इस मामले की मॉनिटरिंग सांसद मेनका गांधी द्वारा की जा रही है। बंदर का बच्चा हाथ ना आने का एक कारण यह भी रहा कि टीम के लोग पूरे साधनों के साथ नहीं आए थे। अब कल 2 रेस्क्यू टीम हाथरस फिर आएंगी।

Next Story