यूपी विधानसभा का मानसून सत्र: विधान परिषद में चार विधेयक पारित

विधान परिषद में शुक्रवार को चार विधेयक पारित हुये और इसके बाद सभापति रमेश यादव ने सदन की बैठक अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी।

यूपी विधानसभा का मानसून सत्र: विधान परिषद में चार विधेयक पारित

लखनऊ: विधान परिषद में शुक्रवार को चार विधेयक पारित हुये और इसके बाद सभापति रमेश यादव ने सदन की बैठक अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी।

यह भी पढें……राज्य जीएसटी गठन में अब तक की कार्रवाई का कोर्ट ने मांगा हलफनामा

प्रमुख सचिव, विधान परिषद् डा. राजेश सिंह ने उत्तर प्रदेश विधान सभा द्वारा पारित चार विधयको उत्तर प्रदेश राजस्व संहिता (संशोधन) विधेयक, 2019, उत्तर प्रदेश जल सम्भरण तथा सीवर व्यवस्था (संशोधन) विधेयक, 2019, उत्तर प्रदेश भू-गर्भ जल (प्रबंधन और विनियमन) विधेयक, 2019, उत्तर प्रदेश का राज्य संप्रतीक (अनुचित प्रयोग का प्रतिषेध) विधेयक, 2019 को सदन की मेज पर रखा।

यह भी पढें……यूपी विधानसभा का मानसून सत्र: 25 घण्टे 39 मिनट चलने के बाद स्थगित

नेता सदन डा. दिनेश शर्मा द्वारा विचार के प्रस्ताव के बाद चारो विधेयक सर्व सम्मति से पारित किये गये। जिसके बाद सभापति ने सदन के संचालन में उन्हें सहयोग देने के लिए सभी का धन्यवाद दिया और राष्ट्रगान के बाद नेता सदन के प्रस्ताव पर सदन की बैठक अनिष्चितकाल के लिये स्थगित हो गई।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App