×

Lucknow News: आईआईएमसी यूपी चैप्टर की मासिक बैठक आयोजित

Lucknow News: साल के पहले दिन आयोजित इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में तय हुआ कि आगामी 26 फरवरी को आईआईएमसी के दिल्ली कैंपस में होने वाले कनेक्शन मीट में यूपी चैप्टर के सदस्य भी हिस्सा लेंगे।

Snigdha Singh
Published on: 1 Jan 2023 2:27 PM GMT
Lucknow News
X

Lucknow News (Newstrack)

Lucknow News: आईआईएमसी एलुमिनाई एसोशिएसन के यूपी चैप्टर की बैठक आज लखनऊ में बहुखंडी परिसर में आयोजित हुई। साल के पहले दिन आयोजित इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में तय हुआ कि आगामी 26 फरवरी को आईआईएमसी के दिल्ली कैंपस में होने वाले कनेक्शन मीट में यूपी चैप्टर के सदस्य भी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा संस्थान के प्रशिक्षित पत्रकारों के लिए महत्वपूर्ण आयोजनों में सहभागिता के लिए सूचना विभाग उत्तर प्रदेश से सहयोग लिया जाएगा। इसके अतिरिक्त सभी सदस्यों ने ठंड के मौसम में ज़रूरतमंदों की मदद करने के लिए विशेष अभियान चलाने का संकल्प लिया।

इम्का के प्रदेश अध्यक्ष मणेन्द्र मिश्रा ने कहा कि आईआईएमसी एलुमिनाई एसोशिएसन उत्तर प्रदेश से जुड़े सदस्यों के आपसी संवाद एवं सहयोग के लिए हमेशा सक्रिय रहता है।

इस अवसर पर संगठन के पदाधिकारियों और उपस्थित सदस्यों ने भी अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में सर्वश्री इम्तियाज़ अहमद, ऋषि कुमार सिंह, अरुण कुमार वर्मा, खुर्शीद मिस्बाही, प्रिंस परीक्षित, मो. तौशीफ, विशाल शुक्ला, शमशुल आरफीन, प्रभात वर्मा शामिल हुए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story