×

अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बवाल, सपा प्रमुख के कमांडो ने पत्रकारों को दौड़ाकर पीटा

अखिलेश के सुरक्षाकर्मियों ने इलेक्ट्रानिक मीडिया के कुछ पत्रकारों के साथ धक्का मुक्की की, जिसमे पत्रकारों को चोट तक आ गयी।

Shivani
Published on: 11 March 2021 5:42 PM GMT
अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बवाल, सपा प्रमुख के कमांडो ने पत्रकारों को दौड़ाकर पीटा
X

मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आज मुरादाबाद पहुंचे। जहां एक होटल में उनकी प्रेस वार्ता थी। प्रेसवार्ता के बाद होटल में हंगामा मच गया। अखिलेश के सुरक्षाकर्मियों ने इलेक्ट्रानिक मीडिया के कुछ पत्रकारों के साथ धक्का मुक्की की, जिसमे पत्रकारों को चोट तक आ गयी। मामला तू-तू मैं मैं से गाली गलौज तक पहुंच गया।

मुरादाबाद में अखिलेश की प्रेसवार्ता में हंगामा

दरअसल, अखिलेश यादव आज मुरादाबाद में कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुरादाबाद पहुंचे थे। शाम में पाकबड़ा स्थित होटल हॉली डे रीजेंसी के हॉल में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता आयोजित हुई। प्रेसवार्ता तय समय से दो घंटे देरी से शुरू हुई, वहीं करीब रात आठ बजे अखिलेश की प्रेस वार्ता खत्म होने पर वह जाने लगे, इस पर एक चैनल के प्रतिनिधि ने उन्हें रोककर बात करने की कोशिश की। लेकिन सपा प्रमुख के सुरक्षाकर्मियों ने चैनल के जर्नलिस्ट को रोकते हुए उन्हें धक्का दे दिया।

ये भी पढ़ेँः सिपाही ने रुद्राक्ष बेच रही महिला का हाथ जूते से कुचला, SSP ने तत्काल लिया एक्शन

सुरक्षाकर्मियों और इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधियों में मारपीट

इस पर पत्रकार भड़क गए और सुरक्षाकर्मियों से बहस शुरू हो गयी। अखिलेश जिस दरवाजे से जाने वाले थे, वहीं भीड़ जमा हो गयी और पत्रकारों व् सुरक्षाकर्मियों के बीच गाली गलौज होने लगी। कुछ देर में मामला बढ़ा और अखिलेश के कमांड़ों ने बहस कर रहे इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधि को पीटना शुरू कर दिया।

[video width="490" height="270" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/Mooradabad-Akhilesh-yadav-press-conference-Electronic-Media-Beaten-By-Security.mp4"][/video]

पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया

मीडिया प्रतिनिधियों को दौड़ाकर पीटा गया। किसी तरह मीडिया प्रतिनिधियों ने अपने आप को बचाया। हंगामे के बाद पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की जानकारी पर आसपास के थाना क्षेत्रों की पुलिस के साथ एसपी सिटी अमित कुमार आनंद मौके पर पहुंच गए। फ़िलहाल दोनों में से किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

Shivani

Shivani

Next Story