×

Moradabad Video: धू-धू कर जली 108 एंबुलेंस, मना करने पर भी भेज दी थी बिना चेक किये

Moradabad Video: जनपद में तमाम एम्बुलेंस खटारा हो चुकी हैं जो मरीजों के साथ मौत का सफर तय कर रही हैं। इसको लेकर कई बार बवाल भी हो चुका है।

Sudhir Goyal
Published on: 30 Nov 2022 3:11 AM GMT
108 ambulance burnt
X

धू-धू कर जली 108 एंबुलेंस 

Moradabad News: एंबुलेंस से पीछे लपटे उठती देख चालक सतवीर ने गाड़ी रोकी और गाड़ी में रखे आग बुझाने वाले यंत्र से आग बुझाने की कोशिश भी की। एंबुलेंस के चालक सतवीर ने न्यूजट्रैक को बताया कि आस पास से धूल भी उठा कर भी डाली परंतु सब बेकार रहा।

एंबुलेंस चालक सतवीर ने बताया रात में हमें काल मिली कि मुंडापांडे ब्लाक से एक गर्भवती महिला को लेकर आना है, हमने मना भी किया कि गाड़ी अभी सर्विस से आई ही चेक करना है परंतु लखनऊ हेड क्वार्टर से दबाव के कारण हमें देर रात गाड़ी से जाना पड़ा।

मुंडा पांडे क्षेत्र में गाड़ी की वायरिंग ने आग पकड़ ली जब तक एंबुलेंस चालक सतवीर और ईएमटी सचिन कुछ समझ पाते तब तक एंबुलेंस ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते खाक हो गई।

चालक ने बताया कि हम दोनो ने बड़ी मुश्किल कूद कर जान बचाई। ये तो गनीमत रही की गाड़ी में कोई पेशेंट नही था। हम पेशेंट के घर से मात्र तीन किलोमित की ही दूरी पर थे अगर पेशेंट होता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।

खटारा हो चुकी जनपद में तमाम एम्बुलेंस

आपको बता दें कि जनपद में तमाम एम्बुलेंस खटारा हो चुकी हैं जो मरीजों के साथ मौत का सफर तय कर रही हैं। इसको लेकर कई बार बवाल भी हो चुका है। लेकिन अधिकारियों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। आए दिन बीच रास्ते में एम्बुलेंस खराब हो जा रही हैं जिससे मरीजों और उनके तीमारदारों को दिक्कत झेलनी पड़ती है। इस सम्बंध में जब अधिकारियों का वर्जन लेने का प्रयास किया तो फोन नंबर नहीं लगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story