×

Moradabad News: यूपी भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने स्वामी प्रसाद मौर्य को विछिप्त दिया करार

Moradabad News: भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि आगामी 30 तारीख को उत्तर प्रदेश की विधान परिषद की 5 सीटों का चुनाव है।

Sudhir Goyal
Published on: 24 Jan 2023 9:57 AM GMT (Updated on: 24 Jan 2023 4:23 PM GMT)
X

State President Bhupendra Chaudhary 

Moradabad News: स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा तैयारियां की जा रही है इसी क्रम में भाजपा द्वारा आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई है और अपने प्रत्याशियों को भारी मतों से विजई बनाने की बात की गई है । मुरादाबाद एमएलसी चुनाव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का कार्यक्रम आयोजित।

भूपेंद्र चौधरी कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, एमएलसी चुनाव को लेकर कार्यक्रम का किया गया आयोजन। कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात। मझोला इलाके में आयोजित होगा कार्यक्रम।

भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि आगामी 30 तारीख को उत्तर प्रदेश की विधान परिषद की 5 सीटों का चुनाव है। उसमे से 3 सीटे स्नातक निर्वाचन छेत्र मुरादाबाद बरेली,गोरखपुर ,कानपुर उन्नाव,और दो सीटें शिक्षक की है कानपुर ,उन्नाव।भारतीय जनता पार्टी पांचो सीटों पर अपने प्रतियाशी घोषित कर चुकी है और पांचो सीटो पर चुनाव लड़ रहे हैं हमने घर घर संपर्क करके वोट डलवाने का कार्यक्रम तैयार किया है। जय पाल सिंह वयस्त हमारे स्नातक निर्वाचन छेत्र के प्रतियाशी है। हमारे सारे कार्यकर्ता घर घर जाकर अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट पडवाएँगे। ऐसा हमने कार्य विभाजन किया है। हम मुरादाबाद बरेली और चारो सीटे और बड़े अंतर से हम जीत कर आएंगे ।

स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर भूपेंद्र चौधरी का पलटवार

स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जैसे लोग विछिप्त है और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को बयान देना चाहिए कि यह उनका विचार है या पार्टी का। समाजवादी पार्टी हमेशा देश विरोधी व समाज विरोधी लोगो के साथ खड़ी रही है चाहे प्रयागराज में भगवान राम के जन्म स्थान पर कारसेवकों पर गोली चलवाना हो या हमारे मठ मंदिर पर आतंकी हमले में लिप्त आतंक वादी के मुकदमे छुड़वाना हो।

यह तो हमारी न्याय पालिका धन्य है जो मुक़दमे नही छूट पाए और हमेशा जितने भी हमारे तीज ,त्यहार, हमारी यात्राएं है उनको प्रतिबंधित करने का रहा है। यह उनका इतिहास है लेकिन स्वामी प्रसाद मौर्य के इस बयान पर अखिलेश यादव को बयान देना चाहिए कि यह उनका अपना बयान है या उनकी पार्टी का है इसके लिये ज़रूर अखिलेश यादव को बयान देना चाहिए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story