Moradabad News: होली खेल रहे लोगों को कार ने मारी टक्कर, दो पक्षों में हुआ पथराव

Moradabad News: गुस्साए लोगों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और कार में सवार युवक की पिटाई कर दी।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 8 March 2023 2:29 PM GMT
Moradabad Crime
X

Moradabad Crime

Moradabad News: जिले में होली और शबे बरात के सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने के बीच भगतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दौलपुरी बमनिया में बेकाबू कार की होली खेल रहे लोगों से टक्कर होने के बाद हंगामा हो गया। गुस्साए लोगों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और कार में सवार युवक की पिटाई कर दी। इसके बाद दूसरे पक्ष के लोग भी मौके पर आ गए और बात बिगड़ती गई। इस दौरान दोनों तरफ से पथराव भी किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मौके का जायजा लेने के लिए डीएम व एसएसपी ने गांव का भ्रमण करके शाांति बनाए रखने के निर्देश दिए हैं।

गांव का सलमान अपनी कार से पास के गांव तुमडिया जा रहा था इसी दौरान गांव के रास्ते में वाल्मीकि समाज के लोग होली खेल रहे थे। आरोप है कि सलमान की कार से होली खेल रहा युवक टकरा गया था। इसके बाद लोगों ने कार को घेर लिया तब सलमान ने कार भगाई तो चार लोग और कार की चपेट में आ गए। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया और कार में सवार सलमान की पिटाई करने के साथ कार क्षतिग्रस्त कर दी। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। ग्रामीणों ने बताया कि तू-तड़ाक के बाद गाली-गलौच और फिर पत्थरबाजी होने लगी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष भगतपुर के साथ एसओ भोजपुर व सीओ ठाकुरद्वारा ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को कंट्रोल में किया।

डीएम-एसएसपी ने किया दौरा

डीएम शैलेंद्र सिंह तथा एसएसपी हेमराज मीणा ने गांव का दौरा करके स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने घटना के बारे में पूछताछ की। अफसरों ने कहा है कि गांव में शांति बनाए रखें, अशांति फैलाने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने पुलिस को अशांति फैलाने वालों पर कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। डीएम व एसएसपी ने अफवाह पर ध्यान नहीं देने और अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करने की हिदायत भी दी है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। गंभीर लोगों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए लाया गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story