×

Moradabad News: नामचीन चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी की गोली मारकर हत्या, ऑफिस से निकलते वक्त हुआ हमला

Moradabad News: घायल श्वेताव को नजदीक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है।

Sudhir Goyal
Published on: 16 Feb 2023 2:52 AM GMT (Updated on: 16 Feb 2023 6:51 AM GMT)
Moradabad Chartered Accountant
X

चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताव तिवारी (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Moradabad News: थाना मझोला में हुई सनसनीखेज वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आसपास से हत्यारों का सुराग पाने की कोशिश की गई। पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्र कर लिये हैं। घायल श्वेताभ को नजदीक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया है और कारोबारियों के चेहरे उतर गए हैं। सूचना शहर में तेजी से फैली और बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए।

सीए श्वेताभ तिवारी (53) रामगंगा विहार के रहने वाले थे और दिल्ली मार्ग पर मानसरोवर होटल के नजदीक बंसल काम्पलेक्स में उन्होंने आफिस बनाया है। शहर में फाइनेंस क्षेत्र में बड़ा नाम माने जाने वाले श्वेताव की हत्या से लोग सन्न हो गए हैं। बताया जाता है कि रात करीब सवा दस बजे आफिस से बाहर निकलने पर हमलावर ने उनपर फायरिंग की। सीए के चेहरे पर दाहिनी कनपटी के नीचे गोली के निशान मिले हैं। खबर मिलते ही एसपी हेमराज मीणा, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया व अन्य अफसर एपेक्स अस्पताल पहुंचे।

उन्होंने मौका मुआयना करने के बाद घटनास्थल पर मिले कारतूस को कब्जे में ले लिा है। पुलिस टीमों को आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाशने में लगाया गया है। हमलावर के फरार होने संबंधी कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ करके हमलावर की जानकारी एकत्र की है।

ऑफिस से निकलते वक़्त हुआ हमला

मझोला थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एमडीएसआई गार्डन के रहने वाले श्वेताभ तिवारी (53) पुत्र सुधीर तिवारी की हत्या कर दी गई है। सीए श्वेताभ हमला बंसल कांप्लेक्स में आफिस से निकलने पर किया गया है। गार्ड ने उन्हें फोन करके गोली मारने की सूचना दी थी।

याद रहे कि शनिवार को दिल्ली मार्ग पर सरेशाम विहिप नेता संतोष पंधारी को गोली मारी गई थी, जिन्हें गंभीरावस्था में साई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्वेताभ तिवारी ने वाजिद नगर में सबसे पहले कार्यालय स्थापित किया था और रेती स्ट्रीट के पास दीनदारपुरा के रहने वाले थे। पुलिस अफसरों का कहना है कि परिवार से पूछताछ के आधार पर जांच शुरू की गई है। हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। पुलिस को जो सुराग मिले हैं उनपर कार्रवाई शुरू हो गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story