×

Moradabad: मुरादाबाद में ताबड़तोड़ पथराव ट्रेन पर, यात्रियों में फैली दहशत

Moradabad Stone Pelting: मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के आउटर पर रविवार देर रात दिल्ली से चलकर बरेली जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस पर कुछ अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया।

Network
Report Network
Published on: 17 Oct 2022 3:02 AM GMT
Stone pelting on Bareilly Intercity Express outside Moradabad Junction, panic spread among passengers
X

मुरादाबाद जंक्‍शन पर बरेली इंटरसिटी एक्सप्रेस पर पथराव, यात्रियों में फैली दहशत: Photo- Social Media

Moradabad News : उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद (Moradabad) से हंगामे और ट्रेन पर पथराव की खबर आ रही है। खबर है कि मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के आउटर पर रविवार देर रात दिल्ली से चलकर बरेली (Delhi to Bareilly) जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस (Bareilly Intercity Express) पर कुछ अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। गनीमत रही कि इस पथराव में कोई यात्री घायल नहीं हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी (GRP) और आरपीएफ (RPF) की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और यात्रियों पूछताछ की।

बताया जा रहा है कि इंटर सिटी एक्सप्रेस (intercity express) के रविवार रात मुरादाबाद पहुंचने से पहले ट्रेन चालक ने विशनपुर लोदीपुर रेलवे फाटक के नजदीक रफ्तार कम की थी। इसी दौरान ट्रेन के डिब्बों में अचानक से तेज आवाज गूंजने लगी। यात्रियों को महसूस हुआ कि जैसे डिब्बों पर रेलवे लाइन के नजदीक पड़े पत्थर फेंके जा रहे हैं। इससे यात्री खौफ में आ गए और खिड़कियां बंद करने लगे।

यात्री ने रेलवे कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी

घटना के दौरान किसी यात्री ने रेलवे कंट्रोल रूम (railway control room) को सूचना दी। कंट्रोल रूम ने मुरादाबाद स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ को ट्रेन पर पत्थर फेंके जाने का संदेश दिया। ट्रेन के मुरादाबाद पहुंचने पर उसे चेक किया गया। ट्रेन में सफर कर रहे यात्री कुणाल ने बताया कि वह खिड़की के नजदीक बैठे थे। मुरादाबाद पहुंचने पहले अचानक एक पत्थर खिड़की पर आकर लगा तो वह डर कर पीछे हट गए।

जान और माल का कोई नुकसान नहीं

जीआरपी थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने जानकारी दी कि ट्रेन पत्थर फेंके जाने की सूचना मिली थी घटना में कोई यात्री घायल नहीं हुआ है और न ही ट्रेन का शीशा टूटा है। घटनास्थल पर जाकर निरीक्षण भी किया और गेटमैन से बात की तो उसने भी घटना से इन्कार किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story