×

Moradabad Crime News: BJP विधायक के ड्राइवर को मारी गोली, पैसों के विवाद में वारदात

Moradabad Crime News: BJP के विधायक रितेश गुप्ता के ड्राइवर के गोली लगने की सूचना मिलने पर नगर विधायक ने अपने प्रतिनिधि सचिन अग्रवाल को मौके पर भेजा। इस दौरान पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद भी अस्पताल पहुंच गए। जब डॉक्टरों ने यह जानकारी दी कि गोली ड्राइवर के सर को छूकर निकल गयी है तो सबने ही सुकून की सांस ली।

Shahnawaz
Report ShahnawazPublished By Ashiki
Published on: 5 July 2021 9:13 AM GMT
shot dead
X

कांसेप्ट इमेज (Photo-Social Media)

Moradabad Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना मझौला इलाके के जयंतीपुर में देर रात उस वक़्त हड़कंप मच गया जब पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली के भारतीय जनता पार्टी के मुरादाबाद से नगर विधायक रितेश गुप्ता के ड्राइवर के सर में उसके पड़ोसी ने गोली मार दी है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

बीजेपी विधायक का ड्राइवर राम औतार अपने घर के पास ही परचून की दुकान भी करता है, जिसे उसका बेटा चलाता है। राम औतार ने अपने ही पड़ोसी से उधार के नाम पर लिए गये 3 हज़ार रुपये वापस करने का तगादा किया था। आरोप है कि उसी बात से नाराज होकर पड़ोसी ने उसके ऊपर गोली चला दी गनीमत यह रही कि गोली राम औतार के ड्राइवर के सर को छूती हुई निकल गई, जिससे रामअवतार मामूली रूप से घायल हुआ। अगर 1 सेंटीमीटर भी गोली नीचे होती तो रामअवतार के सर के परख्च्चे उड़ा देती। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


भारतीय जनता पार्टी के नगर विधायक रितेश गुप्ता के ड्राइवर के गोली लगने की सूचना मिलने पर नगर विधायक ने अपने प्रतिनिधि सचिन अग्रवाल को मौके पर भेजा। इस दौरान पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद भी अस्पताल पहुंच गए। जब डॉक्टरों ने यह जानकारी दी कि गोली ड्राइवर के सर को छूकर निकल गयी है तो सबने ही सुकून की सांस ली। पुलिस अधिकारी के अनुसार उधारी के पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में ड्राइवर को गोली मारकर घायल किया गया है। अभी ड्राइवर से बात हुई है। उसकी स्थिति सामान्य है। मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story