×

Moradabad News: पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद, गाली-गलौज के साथ हुई फायरिंग

Moradabad News: मुरादाबाद में किसी बात को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट।

Shahnawaz
Report ShahnawazPublished By Ragini Sinha
Published on: 26 April 2022 9:06 AM GMT
Moradabad crime news
X

मुरादाबाद में दो पक्षों में विवाद 

Moradabad News: मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के लाल बाग में पुरानी रंजिश को लेकर एक ही समुदाय के दो गुट आपस में भिड़ गए। गाली- गलौज, मारपीट के बाद दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चलने के साथ पथराव और फायरिंग की गई। इस घटना के बाद इलाके में भगदड़ मच गई। सूचना पाकर सीओ कोतवाली भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और भीड़ को शांत कराया, साथ ही अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना लालबाग पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई। बताते हैं कि यहां रहने वाले फैजान और अकरम पधान का काफी समय से विवाद चल रहा है। कुछ समय पहले बिरादरी के लोगों द्वारा दोनों पक्षों के बीच समझौता भी करा दिया गया था। सोमवार देर रात एक बार फिर दोनों पक्षों के बच्चों के बीच विवाद शुरू हो गया। पहले गाली गलौज हुई, इसके बाद लाठी-डंडे चले।

दोनों पक्षों के बीच जमकर हुई फायरिंग

मोहल्ले वालों के मुताबिक, दोनों तरफ से जमकर पथराव किया गया। इस दौरान फायरिंग की गई, जिसके कारण घरों के खिड़कियों के शीशे भी टूट गए। सूचना पर सीओ कोतवाली महेश कुमार गौतम भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे उन्होंने हल्का बल प्रयोग करके भीड़ को तितर-बितर किया। सीओ कोतवाली ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी उन्होंने कहा कि माहौल बिगाड़ने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story