×

Moradabad News: दबंगों ने नाबालिग का स्कूल जाना हुआ मुश्किल, जबरन निकाह करने की दे रहे धमकी

Moradabad News: मुरादाबाद में दबंगई का एक मामला सामने आया है जिसमें दबंग स्कूल आते जाते समय नाबालिग लड़की को रोककर जबरन निकाह कर लेने की धमकी दे रहे हैं।

Sudhir Goyal
Published on: 22 Nov 2022 4:46 PM GMT
Moradabad News
X

पीड़ित बच्ची व परिजन।

Moradabad News: मुरादाबाद में दबंगई का एक मामला सामने आया है जिसमें दबंग स्कूल आते जाते समय नाबालिग लड़की को रोककर जबरन निकाह कर लेने की धमकी दे रहे हैं। रामपुर निवासी पीड़ित परिवार ने गांव के ही कुछ लोगों पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मुरादाबाद में डीआईजी को एक प्रार्थना पत्र देते हुए जान माला की रक्षा और कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित परिवार ने डीआईजी कार्यालय पहुंचकर दिया प्रार्थना पत्र

दरअसल जिला रामपुर नई बस्ती बॉबी मार्केट निवासी एक पीड़ित परिवार ने मुरादाबाद में डीआईजी कार्यालय पहुंचकर प्रार्थना पत्र में आरोप लगाते हुए बताया कि गांव के ही जुनेद, निजाम, फैजान, समीर नाम के दबंग लोग जबरदस्ती हमारी नाबालिग बेटी को स्कूल आते जाते समय उसके साथ छेड़खानी करते हैं। पीड़ित परिवार ने यहां तक कहा है कि दबंग युवक उनकी बेटी से जबरन निकाह करने तक की धमकी दे रहे हैं। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की लेकिन स्थानीय पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। उक्त दबंगों की थाने के कुछ सिपाहियों से अच्छी बैठक है जिस कारण पुलिस के दो सिपाही उनके हमसाज हो जाते हैं। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने मुरादाबाद डीआईजी कार्यालय पहुंचकर दबंगों के खिलाफ छेड़खानी का शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।

फिर से इस तरह की घटनाएं बढ़ रही

इन दिनों फिर से इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं जिसमें इस तरह के नये नये मामले सामने आ रहे हैं। सूबे के मुखिया भले ही ऐसी घटनाओं पर सख्त एक्शन की बात कहते हैं। लेकिन स्थानीय स्तर पर पुलिस की हीला हवाली किसी बड़े मामले को सीधा आमंत्रण देती है। पीड़ित परिवार अपनी बेटी की पढ़ाई को लेकर चिंतित है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story