×

Moradabad News: दबंग युवकों ने घर पर चढ़ाई कर दिन दहाड़े किया देशी बमों और तमंचों से हमला

Moradabad News Today: दबंग युवकों ने क्षेत्र के ही कुछ युवकों के घर पर दिन दहाड़े देशी बमों और तमंचो सें हमला कर दिया, जिससे पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 18 Dec 2022 5:12 PM GMT
Moradabad News
X

मौके पर लोग। 

Moradabad News: जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के चंदन नगर में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया। जब कुछ दबंग युवकों ने क्षेत्र के ही कुछ युवकों के घर पर दिन दहाड़े देशी बमों और तमंचो सें हमला कर दिया, जिससे पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया।

दबंगों का युवकों से फोटो खींचने को लेकर हुआ था विवाद

दबंगों ने मोहल्ले में जमकर पथराव भी किया बताया जा रहा है कि दबंगों का युवकों से फोटो खींचने को लेकर विवाद हुआ था। सारा झगड़ा खत्म हो गया था। लेकिन दबंगों ने उन लड़कों के घर पर बीस 25 लड़कों की भीड़ लेकर पहुंच गए और घर मे घुसने से पहले 2 राउंड गोली चलाई ओर देसी सुतली बम्बो से हमला किया। घटना के वक्त घर में सिर्फ दो महिलाएं थीं। इस हमले में जान व माल की तो कोई हानि नही हुई।

घटना की सूचना पर थाना सिविल लाइन की मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना पर थाना सिविल लाइन की पुलिस मौके पर पहुंची तो एक सुतली बम व खोखा बरामद किया। दबंगों के हौसलों को देख कर युवकों ने दरवाज़ा बंद कर अपनी जान बचाई। मोहल्ले के लोगों ने छत से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया। वायरल वीडियो पर मुरादाबाद पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

जल्द ही मामले का किया जाएगा खुलासा

जल्द ही मामले का खुलासा भी कर दिया जाएगा। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। एक बार फिर बता दें कि विवाद की शुरुआत फोटो खींचने व गाली गलौज करने को लेकर हुई थी। पीड़ित पक्ष अभी भी किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story