×

Moradabad News: दानिश आजाद ने सपा पर साधा निशाना, बोले जातिगत राजनीति

Moradabad News: उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमलावर मूड में कहा कि सपा ने हमेशा जाति और मजहब की राजनीति की है. जनता ने इसी लिए सपा को नकार दिया है अभी भी सपा इन बातों को नही समझ रही है जनता विकास के मुद्दो की बात करना चाहती है

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 7 Feb 2023 12:07 PM GMT
X

Moradabad Danish Azad Attack Samajwadi Party

Moradabad News: योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने सपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि सपा में होड़ लगी है आम जनता को गुमराह करने की, लेकिन जनता गुमराह होने वाली नही है. जनता शिक्षित है जागरूक है और अपना भला बुरा जानती है, और समाजवादी पार्टी के नेताओ को अब जातिगत राजनीति से बाज आ जाना चाहिए।

दरअसल, योगी सराकर के मंत्री आज मुरादाबाद के सपा सांसद के उस बयान का जवाब दे रहे थे. जिसमें सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने असम में बाल विवाह करने वालो के खिलाफ हो रही कार्यवाही को लेकर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा के नेताओ में मुसलमानो को टॉर्चर करने की होड़ लगी हुई है, जिसका जवाब आज योगी सरकार के मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने दिया है.

सपा हमेसा मजहब की राजनीति करती है

उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमलावर मूड में कहा कि सपा ने हमेशा जाति और मजहब की राजनीति की है. जनता ने इसी लिए सपा को नकार दिया है अभी भी सपा इन बातों को नही समझ रही है जनता विकास के मुद्दो की बात करना चाहती है. आज विपक्ष रोजगार की बात नहीं करता, क्योकि वो जनता है कि योगी सरकार प्रदेश की जनता को ये चीजें मुहैया करा राहीं है, अभी आने वाली 10 तारीख को एक सम्मेलन होने जा रहा है जिसमे देश विदेश के निवेशक आ रहे है, उतर प्रदेश की बदलती हुई तस्वीर विपक्ष को हजम नही हो रही है, विपक्ष हमेशा जनता का ध्यान भटकाना चाहता है, जनता अब जागरूक हो चुकी है और तरक्की की तरफ आगे बढ़ रही है

योगी सरकार के मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने सपा मुखिया द्वारा मुख्यमंत्री योगी पर हाल ही रामचरितमानस की कुछ चौपाई सुनाने का तंज कसते हुए बयान दिया था, जिसके जवाब में सपा मुखिया पर हमला बोला है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story