Moradabad News: गांव में मिला अधेड़ का शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Moradabad News: शनिवार सुबह गांव निवाड़खास में एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। निवाड़खास के चौकीदार द्वारा सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल कर रही है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 18 Feb 2023 7:27 AM GMT
Moradabad News
X

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस कर्मी और ग्रामीण (फोटो: सोशल मीडिया)

Moradabad News: शनिवार सुबह गांव निवाड़खास में एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। निवाड़खास के चौकीदार द्वारा सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल की जा रही है और आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर शव की शिनाख्त कर ली गई है। मृतक का नाम रिहानउद्दीन पुत्र सुजाउद्दीन बताया जा रहा हैं, जो थाना भोजपुर के मोहल्ला जमीदारान का रहने वाला बताया गया है। पुलिस मौके पर मिले तथ्यों के आधार पर जांच कर रही है ।

अज्ञात व्यक्ति का जंगल में शव

सुबह जब एक किसान द्वारा आकर बताया गया कि जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है, तो गांव वाले घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। सूचना मिलने पर भगतपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस द्वारा आला अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया। मौके पर पहुंचे सीओ व एसपी ग्रामीण द्वारा घटनास्थल का भ्रमण किया गया और शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई। शव की शिनाख्त मौजूदा भीड़ द्वारा रिहानउद्दीन के तौर पर की गई, हालांकि रिहान को किसने मौत के घाट उतारा।

रिहान की किससे दुश्मनी

इस बिंदु पर अभी रहस्य बना हुआ है। पुलिस जांच करने की बात कह रही है। आखिर रिहान की किससे दुश्मनी थी, पुलिस इसकी जांच करने की बात कह रही है, हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस दौरान एसएसपी हेमराज मीणा द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई। पुलिस द्वारा जल्द ही इस हत्या के मामले का पर्दाफाश किए जाने की बात कही जा रही है।

मोबाइल और मोटर साइकिल मिली

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 53 वर्ष थी, जहां शव मिला उसके पास ही दवाई का पर्चा, कुछ पैसे, मोबाइल और मोटरसाइकिल भी मिली। इसके अलावा खून से सनी ईट और एक पतली रस्सी शव के गले मे बंधी पाई गई, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि गला दबाकर और सिर पर वार करके हत्या की गई है। पुलिस को मृतक के परिवारवालों ने बताया कि उसकी ज़मीन निवाड़ खास में है और गांव के कुछ लोग इनसे रंजिश रखते थे। पुलिस तहरीर मिलने के आधार पर कार्रवाई करेगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story