Moradabad News: शराब पीने से किया मना तो कर दी हत्या, पुलिस ने दबोचा

Moradabad News: बकौल पुलिस-भगतपुर थाना क्षेत्र के चतरपुर नायक गांव के सुंदर की हत्या होली पर जबरन शराब पिलाने को लेकर हुए विवाद पर की गई थी।

Sudhir Goyal
Published on: 11 March 2023 2:26 AM GMT
Moradabad crime
X

Moradabad crime (photo: social media )

Moradabad News: जिले में खून की होली खेलने वाले हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिगरी दोस्त से जानी दुश्मन बने दोस्त का कबूलनामा और भी हैरान करने वाला है। बकौल पुलिस-भगतपुर थाना क्षेत्र के चतरपुर नायक गांव के सुंदर की हत्या होली पर जबरन शराब पिलाने को लेकर हुए विवाद पर की गई थी। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि होली पर चतरपुर नायक गांव के सुंगर सिंह की उसके दोस्त सुखदेव सिंह पुत्र गुरमुख सिंह ने दोपहर करीब दो बजे गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में भाई बिजेन्द्र सिंह ने सुखदेव के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. संदीप मीणा ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता की और बताया कि क्षेत्राधिकारी ठाकुरद्वारा के पर्यवेक्षण मे आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

तमंचा व खोका कारतूस बरामद

आरोपी सुखदेव को गिरफ्तार करने के साथ हत्या करने में प्रयुक्त तमंचा व खोका कारतूस बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर सुखदेव सिंह ने बताया कि वह और सुंदर आपस में दोस्त थे और होली पर साथ-साथ बैठे थे। सुंदर सिह शराब पी रहा था और उससे भी शराब पीने को कह रहा था। वह शराब नहीं पीता है, लेकिन सुंदर सिहं उसे होली का वास्ता देकर शराब पीने के लिए दबाव बना रहा था। शराब पीने से मना करने पर सुंदर उससे बदतमीजी व गाली-गलौच करने लगा। इसपर उसने घर से तमंचा लाकर गोली मार दी। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी मनीष सक्सेना, एसएसआई इलम सिंह, सिपाही आकिल व विक्रांत गिरी शामिल रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story