×

Moradabad News: मुरादाबाद में स्कूली छात्र के साथ गैंगरेप, रुमाल सुंघा कर किया बेहोश,एक गिरफ्तार

Moradabad News Today: मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र में स्कूल जा रही एक स्कूल की छात्रा को नशा सूंघा के अपरहण कर चार लड़कों ने गैंग रेप किया और जब लडकी की हालत बिगड़ने लगी तो लड़कों ने लड़की को ई रिक्शा से घर छुड़वाया दिया।

Bodhayan Sharma
Published on: 3 Dec 2022 9:11 AM GMT
Moradabad News Gangrape with schoolboy in Moradabad one arrested
X

Moradabad News Gangrape with schoolboy in Moradabad one arrested (Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र में स्कूल जा रही एक स्कूल की छात्रा को नशा सूंघा के अपरहण कर चार लड़कों ने गैंग रेप किया और जब लडकी की हालत बिगड़ने लगी तो लड़कों ने लड़की को ई रिक्शा से घर छुड़वाया दिया।

लड़की ने की एक आरोपी की पहचान

पुलिस दे रही ही आरोपियों के दबिश एक आरोपी हुआ गिरफ्तार बेहोश युवती को मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

अब आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है...

मुरादाबाद के थाना कांठ के गांव सलेम पर गढ़ी की हाई स्कूल की छात्रा सुबह अपने घर से स्कूल जाने को निकली। जैसे ही छात्रा अपने स्कूल दयान्नकोली पहुंची ठीक उसी समय उसके पीछे पड़ोस के दो लड़के पहुंचे और लड़की से कहा कि उन्हें उसके भाई के बारे में बात करनी है। ऐसा कहकर स्कूल जाने से पहले ही रोक लिया और पास की ही चाय की दुकान पर बातचीत करने के लिए बिठा लिया।

इसी दौरान उन दोनों लड़कों का एक और दोस्त पीछे से आया और उसने छात्रा के नाक पर रूमाल रख कर कुछ सूंघा दिया जिसके बाद लड़की वहीं बेहोश हो गई। बकौल लड़की जब वो होश में आई तब लड़की ने उनमें से एक लड़के को फटकार लगाते हुए चीखना शुरू किया और वहां से भागने की भी कोशिश की।

परंतु किसी ने भी एक नहीं सुनी और लड़की के साथ रेप को अंजाम दिया। इसी दौरान जब लड़की की हालत बिगड़ने लगी तो हडबडाहट में चरों आरोपीयों ने उस छात्रा को ई- रिक्शा में बैठा कर उसके घर छुड़वा दिया।

घर पहुंचने पर लड़की ने परिजनों को पूरी घटना के बारे मने बताया. घर वालों ने तुरंत थाने में सूचना दी जिस पर पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए जांच शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस दबिश दे रही है। छात्रा की तबियत बिगड़ने के बाद पुलिस-परिजनों ने उसको मुरादाबाद अस्पताल में भर्ती करवाया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story