×

Moradabad News: छेड़खानी का विरोध करना पड़ा भारी, दबंगों ने छात्रा के परिजनों को पीटकर पहुंचाया अस्पताल

Moradabad News: दबंगों ने छात्रा के परिजनों के पीट पीट कर अधमरा कर दिया है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sudhir Goyal
Published on: 16 Nov 2022 10:51 AM GMT
molestation
X

छेड़खानी का विरोध करना पड़ा भारी (photo: social media )

Moradabad News: जनपद में लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। वजह छेड़खानी की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शोहदों के भय से लड़कियां रात बिरात घर से निकलने से कतराने लगी हैं। ताजा मामले में अपनी लड़की से छेड़खानी का विरोध करना परिजनों को बहुत भारी पड़ गया है और दबंगों ने छात्रा के परिजनों के पीट पीट कर अधमरा कर दिया है जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि कुंदरकी थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच छेड़खानी को लेकर जमकर विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरी पक्ष ने पीड़िता के पक्ष पर ऊपर पथराव भी शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की भीड़ को तितर बितर कर घायल परिजनों को कुंदरकी प्राथमिक उपचार के बाद मुरादाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में घायलों ने बताया कि कुंदरकी थाना क्षेत्र के मोहल्ला सहादत दक्षिणी के रहने वाले इस्किहाक हुसैन गुलाम हसन, सदाब, साबान, व उसके साथियों ने मिलकर हमारे साथ मारपीट की है। दरअसल परिजनों ने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि छेड़खानी का विरोध करने पर पड़ोस के रहने वाले दबंगों ने उनके साथ मारपीट की है। वहीं अपने घर से ही उनके घर में पथराव कर उनके ऊपर जानलेवा किया है, इस मारपीट में छात्रा गुलनार सहित परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने कहा है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story