TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: शादी का झांसा देकर किया छात्रा का यौन शोषण, पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ किया केस दर्ज

Moradabad: प्राइवेट यूनिवर्सिटी के डॉक्टर पर एक मेडिकल की छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया है। इस संदर्भ में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 11 Jan 2023 11:54 AM GMT
Moradabad News
X

जानकारी देते हुए एसएसपी हेमराज मीणा। 

Moradabad News: मुरादाबाद में एक बार फिर यौन शोषण का मामला सामने आया है। थाना पाकबड़ा क्षेत्र की प्राइवेट यूनिवर्सिटी के डॉक्टर पर एक मेडिकल की छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया है। इस संदर्भ में थाना पाकबड़ा में पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

डॉक्टर शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा: पीड़िता

पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा। दूसरे समुदाय होने के बाद भी छात्रा शादी के लिए तैयार थी, दो साल तक जब संबंध बनाने के बाद छात्रा को यह पता चला कि वह पहले से ही शादी शुदा है और तो उसके बाद छात्रा ने डॉक्टर से अपने संबंध खत्म कर लिए लेकिन जब छात्रा की शादी कही और तय हो गयी तब डॉक्टर ने उसके मंगेतर को छात्रा की अश्लील वीडियो और फोटो भेजा जिससे पीड़िता की शादी टूट गई। जिसके बाद उसने पाकबड़ा थाने पंहुचकर इस बात की तहरीर देकर डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। 10 जनवरी को डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

तहरीर में पीड़िता ने दी ये जानकारी

तहरीर में पीड़िता ने लिखा कि "मैं TMU मे पढ़ती हूं इसी दौराना TMU में मेरी मुलाकात डा अब्दुल कादिर से हुई जो कि TMU मे डॉक्टर थे। आते जाते उनसे बातचीत मेलजोल शुरू कर दिया। मैंने शुरूआत में अपनी तरफ से ध्यान नही दिया। उन्होने कही से मेरा नम्बर निकाल कर मुझे MSG और काल करना शुरू कर दिया। इसी दौरान मैने इनको ब्लॉक भी कर दिया था। कैम्पस मे आते जाते अप्रोच करना मुझसे बात चीत करना शुरू कर दिया। अचानक एक दिन सामने से आकर मुझे शादी का प्रस्ताव रख दिया और कहा कि मै आपको अपनी पत्नी बनाना चाहता हूँ।इसी तरह मुझे अपने प्रेम जाल मे फंसा लिया और शादी का झांसा देकर लगभग साल भर मेरा शारिरिक शोषण किया।

जब पहली बार अब्दुल कादिर ने शारिरिक संबध अपने कमरे पर बनाये थे तो मैंने मना कर दिया था फिर भी उसने सम्बंध बनाये और कुछ फोटो भी खींच लिये और उसी फोटो को लेकर मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और फिजिकल रिलेशनशिप बनाने के लिये मजबूर करते थे। फिर वह अपने घर दिल्ली चले गये। इसी दौरान मेरी जॉब ग्रेटर नोएडा लग गई। फिर इन्होंने ग्रेटर नोएडा में मुझको मिलने बुलाया और उससे पहले मुझे ये पता चल गया था कि वह शादीशुदा है और उसकी एक पांच साल कि बेटी भी है और मुझसे बोलता था कि मैं तुमसे शादी करूंगा और मैं तुमको अपनी बनाकर रखूंगा। अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दूंगा। इसी दौरान मेरा शादी के लिए रिश्ता लग गया। जब इसको पता चला मेरे रिश्ते के बारे में तो इसने कहा मैं तुम्हारी कही शादी नहीं होने दूंगा। मेरे पास जो तुम्हारी फोटो है वह वायरल कर दूंगा वरना मेरे पास आ जाओ वरना मैं तुम्हे जीने नहीं दूंगा यह धमकी दी।"

पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज: SSP

इसी संदर्भ में एसएसपी हेमराज मीणा का कहना है कि थाना पाकबड़ा में एक पीड़िता के द्वारा तहरीर दी गई है कि शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया है। इस संबंध में थाना पाकबड़ा में आईपीसी की धारा 376 506 आईटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और इसमें 161, 164 में बयान कराते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे विवेचना में उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story