×

भाजपा सांसद के भाई पर जानलेवा हमला , मारी छह गोलियां

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में भाजपा सांसद के चचेरे भाई पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने थाने के नजदीक गोलियां मार दी , जिसे गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं सांसद के भाई को गोली मारने की सूचना से जिले भर में हडक़म्प मच गया है।

Anoop Ojha
Published on: 9 Feb 2019 7:29 AM GMT
भाजपा सांसद के भाई पर जानलेवा हमला , मारी छह गोलियां
X

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में भाजपा सांसद के चचेरे भाई पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने थाने के नजदीक गोलियां मार दी , जिसे गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं सांसद के भाई को गोली मारने की सूचना से जिले भर में हडक़म्प मच गया है।

यह भी पढ़ें.....आधी रात बनारस की सड़कों पर निकले CM योगी, विकास कार्यों की जानी हकीकत

मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा से मात्र बीस कदम की दूरी पर शाम छह बजे गोलियों की तड़तड़ाहट ने हड़कंप मचा दिया। दरअसल थाने के बराबर में सैनेटरी की दुकान चलाने वाले जयप्रकाश सैनी उर्फ बबलू पर अज्ञात बाइक सवार बंदूक धारियों ने छह राउंड गोलियां चला कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया। गोलियों की आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया , कुछ देर बाद घटना स्थल पर थाना पाकबड़ा पुलिस भी मोके पर पहुँच गई। और घायल को उठाकर तुरंत प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। घायल की स्थिति बिगड़ते देख डाक्टरो ने उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया और इलाज किया जा रहा हैं।

यह भी पढ़ें.....अयोध्या में राम मंदिर पर बोले बाबा रामदेव, राम हिंदू ही नहीं मुस्लिमों के भी पूर्वज

घायल जयप्रकाश संभल से भाजपा सांसद सत्यपाल सैनी के चचेरे भाई हैं और थाना पाकबड़ा के नजदीक ही इनकी दुकान हैं, घटना की जानकारी मिलने पर सांसद जी अस्पताल पहुँच गए। और पुलिस के आला अधिकारियों से मिलकर पूरी घटना के बारे में जानकारी ली, घटना की गम्भीरता को देखते हुए आईजी मुरादाबाद रमित शर्मा भी घटना स्थल पर पहुँच गए और फिर अस्पताल जाकर घायल के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़ें.....UP: मुरादाबाद में एक करोड़ रुपए मूल्य की सैंपल दवा जब्त, 2 गिरफ्तार

आईजी रमित शर्मा ने पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि अभी हमलावरों की पहचान नही हुई हैं , इनकी दुकान पर सीसीटीवी लगे हुए हैं उनके सहारे बदमाशो की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story