×

Moradabad Nagar Nigam Ward No.64: मुरादाबाद नगर निगम वार्ड संख्या 64 के पार्षद जुनेद फिर जनता की सेवा करना चाहता हूं

Moradabad Nagar Nigam Ward No.64: न्यूजट्रैक से बात करते हुए जुनेद ने बताया कि जब 2017 में क्षेत्रवासियों ने मुझे खड़ा किया था तब मै राजनीति से अनजान था और लोगों से काम कराने के लिए चक्कर काटता था।

Sudhir Goyal
Published on: 5 Dec 2022 2:25 PM GMT (Updated on: 5 Dec 2022 2:25 PM GMT)
Moradabad nagar nigam ward number 64 congress Parshad Junaid achievements last five years
X

Moradabad nagar nigam ward number 64 congress Parshad Junaid achievements last five years (Social Media) 

Moradabad Nagar Nigam Ward No.64: मुरादाबाद वार्ड संख्या 64 के कांग्रेस पार्टी के पार्षद जुनेद प्रथम बार के पार्षद हैं। इनके दादा, परदादा आजादी के पहले से ही कांग्रेस समर्थक रहे हैं। न्यूजट्रैक से बात करते हुए जुनेद ने बताया कि जब 2017 में क्षेत्रवासियों ने मुझे खड़ा किया था तब मै राजनीति से अनजान था और लोगों से काम कराने के लिए चक्कर काटता था। उन्होंने बताया जब मै चुनाव में विजयी होकर आया तो देखा मेरे घर पर हजारों की भीड़ लगी थी, लोग बढ़ चढ़ कर मुझे बधाई देने में लगे थे।

जुनेद कहते हैं ऊपर वाले ने मुझे ऐसी नवाजिशों से बख्शा है कि आज भी जो मेरी इज्जत होनी चाहिए उससे भी कहीं ज्यादा मुझे मिल रही है। जब मैं पार्षद बना और लोगों पानी की लिए लंबी लंबी कतारों में लगा देखा तो मुझे बहुत बुरा लगा। मैंने अपने क्षेत्र में सात नलकूपों की व्यवस्था कराई जिसमें से चार तो कम्पलीट हो गये हैं तथा तीन पर तेजी से कार्य चल रहा है जो तीन से पांच दिन में चालू हो जाएंगे।

आगे दोबारा भी लड़ेंगे पार्षदी

जुनेद ने विधायकी और सांसदी से दूर रहने की बात कही। उन्होंने कहा कि असली सियासत तो जनता की सेवा में है और मैं पार्षद रह कर ही जनता की सेवा कर सकूंगा। अगर विधायकी या कोई कोई चुनाव लडूंगा तो मेरे दिल में पाप आएगा, लालच आएगा और फिर मैं जनता की सेवा नहीं कर पाऊंगा।

जुनेद ने बताया कि उनका वार्ड ही सिर्फ ऐसा वार्ड है जिसको पूर्ण गड्ढा मुक्त होने का सर्टीफिकेट मिला है। उन्होंने ये भी बताया कि विगत पांच वर्षो में उनको दो बार बेस्ट वार्ड का खिताब मिला है। उन्होंने कहा अगर अबकी बार जीतता हूं तो अपने वार्ड का एक बार दोबारा नाम रोशन करूंगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story