×

कांग्रेस प्रत्याशी ने सपा व भाजपा प्रत्याशी पर लगाया आरोप, हाजी यूसुफ और रितेश में हुई थी गुप्त डील

Moradabad News: प्रत्याशी पूर्व विधायक हाजी यूसुफ अंसारी ने मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए अदालत में याचिका दायर करने का एलान किया है। इस बीट कांग्रेस प्रत्याशी हाजी रिजवान ने सपा और भाजपा प्रत्याशी में डील होने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

Sudhir Goyal
Report Sudhir GoyalPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 March 2022 5:28 PM GMT
Moradabad News
X

कांग्रेस प्रत्याशी हाजी रिजवान। 

Moradabad News: नगर विधानसभा क्षेत्र 28 (nagar assembly constituency) पर भाजपा प्रत्याशी रितेश गुप्ता (BJP candidate Ritesh Gupta) से मामूली वोटों से जीत के बाद विवाद गहराता जा रहा है। सपा प्रत्याशी पूर्व विधायक हाजी यूसुफ अंसारी (SP candidate former MLA Haji Yusuf Ansari) ने मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए अदालत में याचिका दायर करने का एलान किया है। इस बीट कांग्रेस प्रत्याशी हाजी रिजवान (Congress candidate Haji Rizwan) ने सपा और भाजपा प्रत्याशी में डील होने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए ये आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी हाजी रिजवान कुरैशी (Congress candidate Haji Rizwan Qureshi) ने शनिवार को पत्रकारों के सामने आरोप लगाया कि हाजी यूसुफ और रितेश में गुप्त समझौता हुआ है। उन्होंने डील कराने में पूर्व महानगर अध्यक्ष शुएब पाशा (Former Metropolitan President Shuaib Pasha) पर अहम किरदार निभाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा की सपा ने इन चुनाबी जीत हासिल करने के लिए हर तरह के दाव पेंच खेल परंतु आखिर में हार ही मिली

यहां ये बता दें

गौरतलब है कि महापौर प्रत्याशी आसमा असलम (Candidate Asma Aslam) द्वारा मतगणना को कोर्ट में चेलेंज किया गया था। हाजी युसुफ(Haji Yusuf) ने कहा है कि वह वकीलों से सलाह करने के साथ जरूरी प्रपत्र जुटा रहे हैं जिसके बाद याचिका दायर (petition filed) की जाएगी। याद रहे कि शहर से भाजपा के रितेश अग्रवाल (BJP candidate Ritesh Gupta) 782 वोटों से चुनाव जीते हैं। इससे पिछले चुनाव वर्ष 2017 में भी रितेश (BJP candidate Ritesh Gupta) ने हाजी यूसुफ को पराजित किया था

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story