×

Moradabad: खेल-खेल में बच्चों ने कावड़ियों को मारा पत्थर, इसके बाद हो गया बवाल

Moradabad: टांडा थाना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव के 70 कावड़ियों का जत्थे पर मासूम बच्चों द्वारा खेलते समय किसी एक कावड़िया के पत्थर लग गया, जिससे कांवड़ियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 7 Aug 2022 3:25 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad: खेल-खेल रहे मासूम बच्चों ने कावड़ियों के ऊपर मारा पत्थर

Moradabad: जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र (Mundhapande Police Station Area) के करनपुर गांव में आज उस समय गांव के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। जब बृजघाट से जिला रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र (Tanda police station area) के अहमदाबाद गांव के 70 कावड़ियों का जत्था जल लेकर वापसी कर करनपुर गांव पहुंच कर गुजर रहा था, जिसमें मासूम बच्चों द्वारा गांव के चौराहे पर खेल खेला जा रहा था।

इसमें मासूम बच्चों द्वारा किसी एक कावड़िया के पत्थर लग गया, जिससे कांवड़ियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और पत्थर मारने वाले मासूम बच्चे के खिलाफ कावड़िया हंगामा कर कार्रवाई की मांग करने लगे। हंगामे की सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी गई तो भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और कावड़ियों की तहरीर पर मामला दर्ज करने की बात कहकर कांवड़ियों को समझा-बुझाकर शांत किया और रामपुर सरहद तक कावड़ियों के जत्थे को भारी पुलिस बल ने साथ रहकर सुरक्षा व्यवस्था के चलते विदा किया।

कावड़ियों के ऊपर पत्थर मार दिया गया: CO

वहीं, मौके पर पहुंचे सीओ हाईवे देश दीपक सिंह (CO Highway Desh Deepak Singh) ने जानकारी देते हुए बताया है कि करनपुर गांव में बच्चों द्वारा कावड़ियों के ऊपर पत्थर मार दिया गया था, जिसके चलते कावड़ियों ने हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कावड़ियों को समझा-बुझाकर शांत कर तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कहकर मामले को शांत कर कांवड़ियों को रामपुर सरहद तक भारी पुलिस बल शांति व्यवस्था के रूप में पहुंचा कर विदा किया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story