×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Moradabad News: मांगी 10 महीने की सैलरी, मिली मौत की धमकी

Moradabad: मुरादाबाद के बुध बाजार में दुकानदार स्वामी से पीड़ित नाजिर अली ने 10 महीने की सैलरी मांगी, तो मालिक व उसके बेटों ने पीड़ित से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 3 Aug 2022 2:33 PM GMT
Moradabad News
X
परिवार के साथ पीड़ित 

Moradabad News: जनपद के कटघर थाना क्षेत्र (Katghar police station area) के भैंसिया गांव के नाजिर अली नामक व्यक्ति पिछले कई सालों से मुरादाबाद के बुध बाजार कमल रेडियो दुकानदार गिरधर गोपाल नामक व्यक्ति की दुकान पर इलेक्ट्रॉनिक के पद पर जॉब करता चला आ रहा था, जिसके चलते कमल रेडियो दुकानदार स्वामी से पीड़ित नाजिर अली ने 10 महीने की सैलरी मागी तो दबंग दुकानदार स्वामी व उसके बेटों ने पीड़ित नाजिर अली को मारपीट कर धक्के मारकर व जान से मारने की धमकी दी और दुकान से बाहर कर दिया।

दुकानदार मालित ने जान से मारने की धमकी

दबंग दुकानदार स्वामी ने कहा कि अगर तूने दोबारा पैसे मांगे तो तेरे साथ तेरे पूरे परिवार को जान से मरवा दिया जाएगा .जिससे पीड़ित परिवार जान से मारने की धमकी के डर से अपने छोटे-छोटे बीवी बच्चों के साथ पिछले कई दिनों से घर पर ही रह कर जीवन यापन करने को मजबूर है।

बुध बाजार कोतावली में दुकानदाक और उसके बेटों के खिलाफ दी तहरीर: पीड़ित

इस पर पीड़ित नाजिर अली का कहना है कि मैंने दबंग गिरधर गोपाल दुकानदार स्वामी उसके दबंग बेटों के खिलाफ बुध बाजार कोतवाली पुलिस (Budh Bazar Kotwali Police) को तहरीर दी है और एसएसपी को भी आरोपियों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कड़ी कार्रवाई की व मदद की गुहार लगाई है, लेकिन पीड़ित की कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है। इससे पीड़ित इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहा है।

पीड़ित ने की प्रशासन से जल्द कार्रवाई करने की मांग

पीड़ित नाजिर अली का कहना है कि मैं अब बुध बाजार में ही दूसरी अन्य जगह जॉब कर रहा हूं, वह मुझे उन दबंगों से अपनी जान और माल का डर बना हुआ है। इसके चलते जल्द से जल्द मुरादाबाद प्रशासन इस पूरे मामले पर संज्ञान ले और दबंग अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर पीड़ित को इंसाफ दिलाएं। पीड़ित का यह भी कहना है अगर रास्ते में मेरे साथ कोई भी घटना घटित होती है तो इन दबंगों द्वारा ही की जाएगी और सारी अनहोनी से यही जिम्मेदार होंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story