×

Moradabad: सपा सांसद एसटी हसन का नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर विवादित बयान, नाग-नागिन से की तुलना

सपा सांसद एसटी हसन ने विवादित बयान के चलते भाजपा से निष्काषित नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की तुलना नाग-नागिन से की है। वहीं, सांसद ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान का स्वागत किया है।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 8 Jun 2022 10:06 AM GMT
SP MP ST Hassan
X

सपा सांसद एसटी हसन। (Social Media) 

Moradabad: उत्तर प्रदेश स्थित मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन (SP MP Dr. ST Hassan) ने आज आप के एक बयान के माध्यम से जहां आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS chief Mohan Bhagwat) के बयान का स्वागत किया है। वहीं, अपने दूसरी ओर विवादित बयान के चलते भाजपा से निष्काषित नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) और नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) को लेकर भी एक बयान दिया है, जो कि व्यक्ति विशेष के अपमान के चलते विवादों में आ गया है। सपा सांसद टीएस हसन ने नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल पर भाजपा शीर्ष नेतृत्व द्वारा लिए गए एक्शन की सराहना करते हुए नूपुर शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही है।

नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की नाग-नागिन से की तुलना

सपा सांसद एसटी हसन (SP MP Dr. ST Hassan) ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की तुलना नाग-नागिन से की है तथा साथ ही यह भी कहा है कि ऐसे लोग केवल ज़हर घोलने का काम करते हैं इसलिए ऐसे लोगों की जगह किसी भी पार्टी में नहीं है और भाजपा ने इस ओर जो कदम उठाया है वह सराहनीय है लेकिन बावजूद इसके नूपुर शर्मा के खिलाफ पैगम्बर पर विवादित टिप्पणी को लेकर कठोर कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए।

नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को पार्टी ने किया निष्काषित

आपको बता दें कि एक समाचार चैनल की डिबेट के दौरान पैगम्बर पर विवादित टिप्पणी करने को लेकर भाजपा नेता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को पार्टी ने निष्काषित करते हुए पदमुक्त कर दिया है। साथ ही भाजपा ने अपने बयान में यह भी कहा था कि उनकी पार्टी द्वारा किसी भी जाति अथवा धर्म विशेष का अपमान बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा, भाजपा सभी धर्मों का सम्मान करती है।

आरएसएस प्रमुख के बयान को बताया स्वागत योग्य

सपा सांसद टीएस हसन (SP MP Dr. ST Hassan) ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS chief Mohan Bhagwat) द्वारा दिये गए एक हालिया बयान को स्वागत योग्य बताया है। मोहन भागवत ने अपने लोगों को संबोधित करते हुए अपने बयान में कहा था कि देश की हर मस्जिद में मंदिर ना ढूंढा जाए। टीएस हसन ने मोहन भागवत के इस बयान का स्वागत किया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story