×

Moradabad News: प्रभारी बनकर पहुंचे मंत्री जितिन प्रसाद, कहा- बदलेंगे शहर की तस्वीर

Moradabad News: शिवरात्रि के मौके पर पहुंचे मंत्री ने महिलाओं को साड़ी और पुरुषों को अन्य गिफ्ट दिए।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 18 Feb 2023 3:14 PM GMT
X

मुरादाबाद: प्रभारी बनकर पहुंचे मंत्री जितिन प्रसाद, कहा- बदलेंगे शहर की तस्वीर

Moradabad News: जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद शनिवार को यहां पहुंचे। उन्होंने जिले का प्रभारी मंत्री बनाने जाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर समिट उम्मीद से ज्यादा सफल रही। निवेशकों के लिए पालिसी में बदलाव लाया जा रहा है। प्रदेश की कानून व्यस्था समेत तमाम चीज़े सुधर रही हैं, लोगों में इसको लेकर जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि इंवेस्टर समिट से जो बदलाव होंगे, पूरे प्रदेश के विकास पर उसका सकारात्मक असर पड़ेगा।

बाहरी निवेश का लक्ष्य रोजगार बढ़ाना

मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि इंवेस्टर समिट से मुरादाबाद जिले से लेकर लखनऊ तक रोजगार बढ़ेगा, जिससे भविष्य में और बेहतर तस्वीर सामने आएगी। मंत्री ने महिलाओं और पुरुषों को गिफ्ट देते हुए शिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में 25000 से ज़्यादा प्रतिनिधि आए, जितना हमारा लक्ष्य था, उससे कहीं ज़्यादा 33 लाख करोड़ के निवेश हुए हैं।

उन्होंने कहा कि मैं विदेश भी गया तो बाहर भी विभिन्न देशों में उत्तर प्रदेश के प्रति उत्साह देखने को मिला। अब लोगों के जेहन में उत्तर प्रदेश को लेकर छवि बदल गई है। यह परिणाम हमारी 8 साल पुरानी मेहनत और पालिसी का है, तमाम ऐसी योजनाओं का है, जिसे प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य सरकार ने बनाया है।

भारत का ग्रोथ इंजन उत्तर प्रदेश साबित होगा- मंत्री जितिन प्रसाद

उन्होंने कहा कि यह सब कानून व्यवस्था में सुधार, एयरपोर्ट, स्ट्रक्चर, एक्सप्रेस-वेज़ से मुमकिन हुआ है। आने वाले समय में लोग देखेंगे कि भारत का ग्रोथ इंजन उत्तर प्रदेश साबित होगा। इंवेस्टर्स समिट में आए उद्यमियों से जो चर्चा हुई हैं और जो उन्होंने एमओयू साइन किए हैं, उनको धरातल पर उतारना और खास तौर से रोजगार बढ़ाना निवेश का मुख्य लक्ष्य रहेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story