×

Moradabad News: बेटे ने मां के साथ मिलकर की पिता की हत्या, बहू पे था मेहरबान

Moradabad News: निजामुद्दीन के पिता मृतक मुस्ताक उसकी भाभी का साथ देते थे तथा भाभी ने पिता के मकान पर कब्जा कर रखा था

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 16 Sep 2022 1:53 PM GMT
Moradabad News Son mother killed father property disput kind elder son wife Latest
X

Moradabad News Son mother killed father property disput kind elder son wife Latest (Social Media)

Click the Play button to listen to article

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के जैतपुर पट्टी गांव में तीन दिन पूर्व मुस्ताक नाम के युवक की हत्या उसके ही पुत्र निजामुद्दीन और पत्नी शकीला ने मिलकर कर दी थी, मुस्ताक की हत्या जमीनी विवाद को लेकर की गई थी। निजामुद्दीन के पिता मृतक मुस्ताक उसकी भाभी का साथ देते थे तथा भाभी ने पिता के मकान पर कब्जा कर रखा था, इस कारण वह और उसकी माता शकीला मृतक मुस्ताक से तंग आ चुके थे जिसको लेकर निजामुद्दीन ने अपने पिता को रास्ते से हटाने के लिए अपनी मां के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी।

जनपद मुरादाबाद की कुंदरकी पुलिस ने आज एक सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने कुंदरकी थाना क्षेत्र के जैतपुर पट्टी गांव में बीते दिनों हुए मुस्ताक नाम के युवक की हत्या का खुलासा किया है। आपको बता दें कि मुस्ताक की हत्या उसकी पत्नी शकीला और बेटे निजामुद्दीन ने मिलकर की थी और हत्या करने के बाद निजामुद्दीन ने अपने पिता की हत्या की तहरीर भी दी थी जिसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई।

पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब पुलिस को पता लगा कि मुस्ताक की हत्या उसके बेटे ने ही कि है। पुलिस को पता लगा कि निजामुद्दीन की माँ और पत्नी ने जमीनी विवाद के चलते की है। पुलिस ने दोनों से गहनता से पूछताछ की तो आरोपी निजामुद्दीन ने बताया कि मृतक मुस्ताक निजामुद्दीन की भाभी का साथ देता था और भाभी ने पिता के मकान पर कब्जा कर रखा था यह बात मुस्ताक की पत्नी और बेटे को नागवार गुजरी। उन्होंने मुस्ताक को रास्ते से हटाने के लिए षड्यंत्र रच मुस्ताक की हत्या कर दी।

एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीना ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा किया है और जानकारी देते हुए बताया कि कुंदरकी पुलिस को सूचना मिली थी, उनके बेटे निजामुद्दीन ने सूचना दी कि उनकी भाभी और घरवालों ने उनके पिता की हत्या कर दी है और हत्या करके फरार हो गए हैं।

पुलिस मौके पर पहुंच मुआयना किया उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया। पुलिस को मौके पर उनका बेटा निजामुद्दीन माता शकीला मौजूद मिली थी, पुलिस ने बताया कि दोनों से पूछताछ की तो डाउट हुआ सब अलग-अलग बात बता रहे थे, शक घर वालों पर ही गया, घर इस तरह से बंद था कि एकदम से आकर कोई बाहर वाला अटैक नहीं कर सकता था, हमने निजामुद्दीन से अच्छे से पूछताछ की तो उसने बताया कि इसने और इसकी मां ने मिलकर ही अपने पिता का मर्डर किया था, वजह थी कि इसके पिता ने इसकी भाभी को अपना पुराना मकान दे दिया था और यह बात निजामुद्दीन और उसकी मां को नागाबार गुजरी और उसने अपनी मां के साथ मिलकर अपने पिता मुस्ताक की हत्या कर दी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story