×

Moradabad News: थार गाड़ी पर रील बनाने वाला युट्यूबर गिरफ्तार, गाड़ी भी सीज

Moradabad News: फैजान बड़ा युट्यूबर है और सोशल मीडिया पर इसके लाखो फालोवर है। मुरादाबाद पुलिस ने इसका 29500 रुपये का चालान भी काटा है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 24 Jan 2023 2:54 PM GMT
X

Moradabad Youtuber arrested

Moradabad News: मुरादाबाद में थाना पाकबड़ा इलाके में मुरादाबाद-दिल्ली हाइवे-24 पर थार गाड़ी के बोनट पर खड़े होकर सिगरेट पीते हुए रील बनाने वाले युट्यूबर का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद मुरादाबाद पुलिस हरकत में आई है।

अब गाड़ी की शिनाख्त करते हुए फैजान नाम के युट्यूबर को गिरफ़्तार करके एम वी एक्ट के तहत थार गाड़ी को भी सीज किया गया है। दरअसल फैजान बड़ा युट्यूबर है और सोशल मीडिया पर इसके लाखो फालोवर है। मुरादाबाद पुलिस ने इसका 29500 रुपये का चालान भी काटा है।

एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच के बाद ये कार्यवाही की गई। अब स्टंट करने वालो की खैर नही है। इधर कुछ समय से स्टंट करने वाले युवको की कुछ ज़्यादा ही बढ़ रहे हैं।

पुलिस स्टंट बाज़ों से लगता है कि कुछ ज़्यादा ही परेशान हो गई है जिस कारण से गिरफ्तारी करने पर मजबूर हो गई है जेल भेजने के साथ साथ जुर्माना भी उस गाड़ी पर डाला जा रहा है जिस गाड़ी का स्तेमाल स्टंट करने में किया गया है और गाड़ी को सीज भी किया जा रहा है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story