×

Moradabad: अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, जीरो प्वॉइंट पर अज्ञात शव मिलने की संख्या हुई तीन

Moradabad News: नेशनल हाईवे जीरो प्वाइंट पर स्थित रेनोल्ट एजेंसी के बराबर में अज्ञात शव पड़ा देख क्षेत्र वासियों में सनसनी फ़ैल ग।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 21 Aug 2022 5:36 PM GMT
death case in jhansi
X

death case in jhansi (Social Media)

Moradabad News: मूंढापांडे थाना क्षेत्र (Mundhapande police station area) के नेशनल हाईवे जीरो प्वाइंट (National Highway Zero Point) पर स्थित रेनोल्ट एजेंसी के बराबर में अज्ञात शव पड़ा देख क्षेत्र वासियों में सनसनी फ़ैल गई, जिसकी सूचना क्षेत्र वासियों ने पुलिस को दी।

पहचान का नहीं मिला कोई भी प्रमाण

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली। मगर पहचान का कोई भी प्रमाण नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भेज दिया है। मृतक की उम्र लगभग 60 वर्ष बताई जा रही है, जीरो प्वॉइंट के करीब अज्ञात शव मिलने की संख्या तीन हो गई है। अभी तक किसी भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पहले भी मिल चुके हैं अज्ञात शव

बीते शुक्रवार को राबिया फैक्ट्री मौलागढ़ के पास शाम के समय हाईवे के किनारे लगभग 55 वर्षीय वृद्ध का शव मिला था, जिसके दो दिन बाद मिलक कामरू रेनोल्ट एजेंसी के करीब 60 वर्षीय वृद्ध का शव पड़ा मिला है। इन दोनों शवों से पहले ट्रेन से कटा हुआ लगभग 35 वर्षीय युवक का शव मिला था, अभी तक तीनों शवों की पहचान मूंढापांडे पुलिस द्वारा नहीं हो पाई है। मूंढापांडे पुलिस ने अज्ञात शव की शिनाख्त के लिए फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए हैं, जिससे अज्ञात शव की पहचान हो सके।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story