×

Moradabad: PFI का समर्थन करने पर विहिप ने सपा सांसद बर्क को गिरफ्तार करने की उठाई मांग

Moradabad: PFI का समर्थन करने पर विश्व हिन्दू परिषद ने सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क को गिरफ्तार करने की उठाई मांग

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 28 Sep 2022 3:10 PM GMT
Moradabad News
X

विश्व हिन्दू परिषद के प्रांत मंत्री डॉ राजकमल गुप्ता

Moradabad: विश्व हिन्दू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के प्रांत मंत्री डा राजकमल गुप्ता (Provincial Minister Dr Rajkamal Gupta) ने भारत सरकार (Indian Government) को अपना सुझाव देते हुए कहा है कि कोई भी अगर भारत माता को तोड़ने का प्रयास करता है तो उसे फांसी सार्वजनिक रुप से दी जानी चाहिए, ताकि आगे कोई भी आतंकवादी जिहादी भारत माता को तोड़ने का प्रयास न कर सके।

अब वो सरकार नहीं है जो आर्मी के हाथ बांधकर जम्मूकश्मीर में भेजती थी। इस सरकार में सैनिक से लेकर अधिकरी तक के हाथ खुले हुए हैं, सबको अधिकार दिए हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर हिंदुस्तान की धरती पर रहना है तो भारत माता को प्यार करना होगा इस देश को प्यार करना होगा।

योगी सरकार से बर्क को करें गिरफ्तार: गुप्ता

वहीं, सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Dr Shafiqur Rehman Burke) द्वारा पीएफआई (PFI) के समर्थन में दिए गए बयान पर डॉ राजकमल गुप्ता ने कहा कि ऐसे समर्थकों की सजा भी वही होनी चाहिए जो आतंकवादियों के लिए होती है, अगर सपा सांसद पीएफआई के समर्थन में खड़े है तो वो उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) से मांग करते है कि डॉ शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Dr Shafiqur Rehman Burke) को तुरंत गिरफ्तार करने चाहिए, और जो भी व्यक्ति पीएफआई जैसे आतंकवादी संगठन का समर्थन करता है और देश के खिलाफ बात करता है उसे भी वही सजा होनी चाहिए जो एक आतंकवादी की होती है। डॉ राजकमल गुप्ता ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story