×

Moradabad News: वीकेंड लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस का लोगों ने किया घेराव, वीडियो वायरल

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में वीकेंड लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस का मौके पर मौजूद लोगों ने घेराव कर लिया। वहीं एक ने पुलिस पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 13 Jun 2021 12:09 PM GMT (Updated on: 13 Jun 2021 12:22 PM GMT)
Moradabad News: वीकेंड लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस का लोगों ने किया घेराव, वीडियो वायरल
X

लोगों ने किया पुलिस का घेराव (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Moradabad News: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले मुरादाबाद (Moradabad) से सामने आ रही है, जहां पर वीकेंड लॉकडाउन (Weekend Lockdown) का पालन करा रही पुलिस का लोगों ने घेराव कर लिया। लोगों द्वारा घेराव होता देख दरोगा ने कथित तौर पर एक युवक को थप्पड़ लगा दिया। जिसके बाद भीड़ आक्रोशित हो गई और पुलिस का विरोध कर लगी।

गौरतलब है कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार (UP Yogi Government) ने भी राज्य के सभी 75 जिलों में पाबंदियों के साथ अनलॉक (Unlock) की शुरुआत कर दी है। हालांकि नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) और वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew) जारी रखने का फैसला किया गया है।

वीकेंड लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने की कार्रवाई

ऐसे में पुलिस वीकेंड कर्फ्यू का पालन करने का लिए तत्पर है। मुरादाबाद शहर में भी पुलिस वीकेंड लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पहुंची थी। इस दौरान पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान ठेला लगा रहे युवक पर कार्रवाई की थी। वहीं, पुलिस की कार्रवाई पर लोगों ने पुलिस का घेराव कर हंगामा काटना शुरू कर दिया। इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह पूरा मामला थाना गलशहीद इलाके के असलतपुरा का है। वहीं, घेराव कर रहे युवकों में से एक ने दरोगा पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। थप्पड़ मारने से आक्रोशित भीड़ ने पुलिस का विरोध किया।

देखें वीडियो-

यूपी में जारी है नाइट कर्फ्यू और वीकेंड लॉकडाउन

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सभी शहरों में नाइट कर्फ्यू (UP Night Curfew) शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक लागू रहता है। वहीं, वीकेंड कर्फ्यू (लॉकडाउन) की बात करें तो यह शुक्रवार की शाम 7 बजे से सोमवार की सुबह 7 बजे तक जारी रहेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story