×

Moradabad News: पसमांदा मुस्लिमों ने सम्मेलन कर मोदी सरकार को सराहा, ओवैसी पर बोला हमला

Moradabad News: पसमांदा मुस्लिम मंच राष्ट्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक ने एआईएमआईएम के शौकत अली पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि उन्हें और मायावती को मुस्लिम वोट खिसकने का डर सताने लगा है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 22 Dec 2022 1:30 PM GMT
Moradabad News
X

Moradabad News (Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद में आयोजित पसमांदा मुस्लिम सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे पसमांदा मुस्लिम मंच राष्ट्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक ने एआईएमआईएम के शौकत अली पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि उन्हें और मायावती को मुस्लिम वोट खिसकने का डर सताने लगा है। इसलिए औवेसी की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हमारे बारे में अर्नगल भाषणबाजी में लगे हुए है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जावेद मालिक ने सपा कांग्रेस, सहित अन्य पार्टियों की निंदा

लखनऊ और अन्य जनपदों की तरह आज मुरादाबाद के बाईपास स्थित एक बैंकट हॉल में अखिल भारतीय पसमांदा मंच द्वारा एक बड़ा सम्मेलन आयोजित किया गया था, जिसमे आसपास के जनपदों से भी भारी संख्या मे मुस्लिम समाज के लोग शामिल हुआ।

मंच से इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पसमांदा मुस्लिम मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष जावेद मालिक ने पहुँच कर सपा कोंग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दलों पर मंच से हमला बोला है और कहा कि इन सभी दलों ने पसमांदा मुस्लिम को केवल वोट बैंक समझ है लेकिन जब से मोदी सरकार देश मे आई है वो सबका साथ सबका विकास के मुद्दे पर मुस्लिमो को भी सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

जावेद मालिक ने मीडिया से बात करते हुए एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष को करारा जवाब देते हुए कहा है कि उनके हाथ से मुस्लिम छिटक रहा है इसलिए ओवैसी और उनके प्रदेश अध्यक्ष बौखला रहे है।

दरअसल पिछले दिनों शौकत अली ने पसमांदा सम्मेलन को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था , जिसका जवाब आज जावेद मलिक ने पसमांदा सम्मेलन में खड़े होकर दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story