×

Moradabad News: 'जय श्री राम' न बोलने पर ट्रेन में मुस्लिम कारोबारी को बेल्ट से पीटा, लगाया चोरी का इल्जाम

Moradabad News: बदमाशों ने उस यात्री को इतना मारा की वो यात्री बेहोशी की स्थिति में आ गया जिसके बाद एक अन्य यात्री की मदद से पीड़ित यात्री को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर उतार दिया ।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 14 Jan 2023 7:48 AM GMT (Updated on: 14 Jan 2023 12:22 PM GMT)
Moradabad News
X

Moradabad News (फोटो: सोशल मीडिया )

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में चलती ट्रेन में एक मुस्लिम कारोबारी यात्री की बड़ी बेदर्दी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे कुछ लोग एक व्यक्ति के कपड़े उतारकर बैल्ट से पिटाई करते नजर आ रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से प्रतापगढ़ जा रही पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन में एक मुस्लिम कारोबारी यात्री की कुछ लोगो ने पिटाई की और चोरी का आरोप लगाते हुए जय श्री राम ना बोलने पर यात्री को बुरी तरह बेल्टों से मारा। इस दौरान ट्रेन में सारे यात्री सिर्फ तमाशा देखते रहे। उन लोगों ने कारोबारी को इतना मारा की वो यात्री बेहोशी की स्थिति में आ गया। जिसके बाद एक अन्य यात्री की मदद से पीड़ित यात्री को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर उतार दिया गया।

वहीँ आरोपी युवकों को जीआरपी एस्कॉर्ट ने बरेली रेलवे स्टेशन पर उतार लिया और हिरासत में ले लिया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जीआरपी पुलिस कार्यवाई की बात कह रही है।

हापुड़ से चढ़े कुछ लोगों ने पिटा

पीड़ित आसिम का कहना है कि ट्रेन में हापुड़ से चढ़े कुछ लोगों ने भीड़ में उसको घेरा और उसको चोर बताते हुए पीटना चालू कर दिया, साथ ही साथ उससे कहा कि जय श्रीराम के नारे लगाओ। उसने नहीं लगाया तो उसको जमीन पर लिटा दिया और बुरी तरह से मारा ।

सीओ जीआरपी देवीदयाल का कहना है कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे ट्रेन में 2 लोग एक व्यक्ति को पीट रहे थे । उनको हमारी टीम ने तुरंत हिरासत में लेकर बैरली जनपद में उतर गए और वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

सपा सांसद डॉ एसटी हसन मोहन भागवत पर बरसे

मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने ट्रेन में हुई मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई मामले में अपना बयान देते हुए कहा है की संघ प्रमुख मोहन भागवत को ये खबर देखना चाहिए। उन्होंने अभी 3-4 दिन पहले ही कहा था कि मुसलमानो को डरना नही चाहिए। यह केवल कहने में अच्छा लगता है। डर तो इस क़दर देखने को मिला कि पूरे भरे हुए डिब्बे में ऐसा कोई मुसाफिर नहीं था जो उस व्यक्ति को बचा सके। अब तो यह सोचने पर मजबूर होना पड़ रहा हैआखिर देश किस रास्ते पर चल रहा है। देश के सिपहसालारों को इस बात पर गौर करना पड़ेगा, की वो नस्लो को क्या देकर जा रहे है। क्या प्यार मोहब्बत नही दिया जा सकता? ये नफरत, हमें और हमारी जनरेशन और देश को बर्बाद कर देंगी। इस तरह की हरकतों से इंटरनेशनल स्तर पर हिंदुस्तान की साख को कितना गिरा रहे है ये आप सोच भी नही सकते।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story