×

Moradabad Video: एक बाइक पर 5 लोग, खूब वायरल हो रहा यूपी का ये वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Moradabad Video Viral: मुरादाबाद के मुख्य बाजार में स्टंट करने वाले 5 युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है। 2 दिन पहले पांच युवकों एक ही बाइक पर सवार होकर शहर के कटरा नाज बाजार में स्टंट करते नजर आए थे इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 29 Nov 2022 10:19 AM GMT
Moradabad Bike Stunt Video
X

Moradabad Bike Stunt Video (Image Credit : Social Media)

Moradabad Bike Stunt Video : सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों का वीडियो वायरल होता रहता है। हाल ही में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने का एक वीडियो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद से सामने आया है जहां जनपद के एक भीड़भाड़ वाले इलाके में एक ही बाइक पर पांच युवक हीरोपंती करते नजर आए। युवकों द्वारा स्टंट किए जाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है फिलहाल मुरादाबाद पुलिस ने स्टंट बाजों को पकड़कर उनके बाइक का चालान किया है।

बीच बाजार एक बाइक पर जा रहे थे 5 लोग

यह पूरा मामला मुरादाबाद जनपद के कटरा नाज बाजार इलाके का है। भीड़भाड़ वाले इलाके में शाम के वक्त एक ही बाइक पर पांच युवक सवार होकर स्टंट करते नजर आए। इस पूरे स्टंट का वीडियो फांसी से गुजर रहे एक दूसरे बाइक सवार ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वायरल वीडियो में देखा गया कि बाइक की सीट पर तीन युवक सवार है तो वहीं दो युवक बाइक पर बैठे अन्य युवकों के घुटनों पर लटके हुए हैं। जिस वक्त या युवक ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे उस समय बाजार में काफी भीड़-भाड़ वाला समय था। पूरे स्टैंड का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगा जिसके बाद मुरादाबाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए इन युवकों को पकड़ कर उनके खिलाफ जरूरी कानूनी कार्रवाई की है।

स्टंटबाजों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर स्टंट बाजी करने का वीडियो तेजी से वायरल होते मुरादाबाद पुलिस हरकत में आई। तहकीकात में सामने आया कि बाइक चला रहा है युवक मुरादाबाद के असलतपुर इलाके का निवासी है जिसे शमीम दादा के नाम से जाना जाता है। मामले पर जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया कि पांचो युवक जनपद के अदालतपुर इलाके के रहने वाले हैं। जिसमें युवकों का नाम मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद आरिफ, शमीम, इरशाद तथा मोहम्मद वसीम है। फिलहाल पुलिस ने बाइक का चालान कर पांचों युवकों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story