×

Moradabad News: बीसी सखी की अध्यक्ष ब्लॉक से हुई गायब, पुलिस तलाश में जुटी

Moradabad News: घर से लगभग 11:00 बजे निकली थी लेकिन लड़की जब दोपहर 2:00 बजे तक घर पर वापस नहीं आई तो परिजनों को चिंता होने लगी।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 10 Dec 2022 7:21 AM GMT
Moradabad President of BC Sakhi disappeared
X

बीसी सखी की अध्यक्ष ब्लॉक से हुई गायब (photo: social media )

Moradabad News: मूंढापांडे थाना क्षेत्र माती पुर उर्फ मेनी निवासी सना पुत्री वाहिद अली गुरुवार को ब्लॉक मूंढापांडे से अपना बीसी सखी का आईडी कार्ड लेने सुबह लगभग 11:00 बजे गई थी, आईडी कार्ड लेने के बाद जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई परिजनों ने रात भर इंतजार किया और शुक्रवार सुबह थाने में तहरीर दी।

बता दें कि मुंडापांडे थाना क्षेत्र सना पुत्री वाहिद अली ग्राम मोतीपुर उर्फ मेनी ने बताया कि बेटी की शादी 4 जुलाई 2022 को अब्बास पुत्र अबरार ग्राम शकरपुर थाना शाहबाद जनपद रामपुर में हुई थी लड़की समूह सखी का आईडी कार्ड लेने गई थी। घर से लगभग 11:00 बजे निकली थी लेकिन लड़की जब दोपहर 2:00 बजे तक घर पर वापस नहीं आई तो परिजनों को चिंता होने लगी। तब परिजन ब्लॉक पहुंचे। ब्लॉक में पूछताछ की तो बताया गया कि लड़की 12:15 पर आईडी कार्ड लेकर अपने घर चली गई है। लड़की जिस सहायता समूह में थी उसका नाम अलीजा स्वयं सहायता समूह है। वह स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष भी थी।

ब्लॉक के सारे अधिकारियों से पूछताछ करने पर सभी ने यह कहा कि आपकी लड़की 1:00 बजे आईडी कार्ड लेकर ब्लॉक से चली गई है। रात भर परिजनों ने इंतजार किया लेकिन लड़की वापस नहीं आई। इसके बाद शुक्रवार को मूंढापांडे थाने में लड़की के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर सना की तलाश में जुट गई है।

पुलिस छान बीन में लगी

ब्लॉक से सना के घर का रास्ता भी कोई ज़्यादा देर का नहीं है फिर सना गई तो गई कहां। पुलिस भी इसी छान बीन में लगी है। सना का पूरा परिवार भी अभी तक उसकी खोज में लगा है। सना अपनी ससुराल में भी बहुत खुश रहती थी, ऐसी कोई बात नहीं है जो ससुराल के लोगों पर किसी तरह का शक किया जा सके। सना की ससुराल में भी उसके गायब होने से हड़कम्प है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story