Moradabad News: सपा सांसद ने शाइस्ता के बचाव में दिया बयान, कहा- मुसलमानों को समझा जा रहा है काली बकरी

Moradabad News: मुरादाबाद के सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने कहा, बीजेपी वालों से कानून-व्यवस्था, महंगाई और किसान संभल नहीं रहे। रोजगार दे नहीं पा रहे तो ये अब सिर्फ काली बकरी समझकर मुसलमानों को टारगेट कर रहे हैं। ये लोग हिंदू-मुसलमान करके अपनी कमाई कर रहे हैं, लेकिन अब यह ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के हाथों से जमीन खिसक रही है।

Sudhir Goyal
Published on: 26 April 2023 11:32 AM GMT (Updated on: 26 April 2023 3:13 PM GMT)

Moradabad News: मुरादाबाद के सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर मुसलमानों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि यह सरकार मुसलमानों को काली बकरी समझकर परेशान कर रही है। लेकिन अब यह ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है।

माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर पूछे गये सवाल पर एसटी हसन ने कहा कि शाइस्ता परवीन क्या कोई क्रिमिनल है? क्या उसने कोई क्राइम किया है? या मीडिया ने उनसे क्रिमिनल बनाया है? अगर क्रिमिनल है तो उसके कानून के हिसाब से सजा मिलनी चाहिए।

सुनाया एक गांव का किस्सा

सपा सांसद ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, "एक गांव में आफतें आती थीं। वहां कभी बीमारी आती थी तो कभी बाढ़ और सूखा। लोगों ने कहा कि यह सब एक मासूम सी काली बकरी की वजह से हो रहा है। उसको ईंटें मार-मारकर मार दो, गांव से भगा दो। कहा कि ऐसे ही ये लोग मुसलमानों संग बर्ताव कर रहे हैं। इनसे सरकार संभल नहीं रही है। कानून-व्यवस्था, महंगाई और किसान नहीं संभल रहे। इनसे रोजगार दिया नहीं जा रहा है तो ये अब सिर्फ काली बकरी समझकर मुसलमानों को टारगेट कर रहे हैं। ये लोग हिंदू-मुसलमान करके अपनी कमाई कर रहे हैं, लेकिन अब यह ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के हाथों से जमीन खिसक रही है।"

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story