×

Moradabad News: जयपुर मामले पर सपा सांसद की धमकी, देश में 2-4 लाख नहीं करोड़ों मुसलमान

Moradabad News: सांसद ने कहा, हमारी सियासत इस बात की जिम्मेदार है, सियासत तो रोजगार पर होनी चाहिए, सब कुछ छोड़ कर हिन्दू-मुसलमान कर रहे है, अब देश के लिए बहुत बड़ा खतरा खड़ा हो जाएगा, क्योकिं मुसलमान इस देश की दूसरी बड़ी आबादी है, 2 और 4 लाख नहीं है करोड़ों में मुसलमान है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 1 Oct 2023 5:09 AM GMT (Updated on: 1 Oct 2023 9:05 AM GMT)
X

सपा सांसद एसटी हसन (सोशल मीडिया)

Moradabad News: जयपुर में सड़क हादसे के बाद हुए विवाद और मारपीट के बाद एक मुस्लिम युवक की मौत हो गई। अब इस पर सियासत भी होने लगी है। मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने कहा, अगर बाइक टकराने की घटना में भी हिन्दू-मुसलमान शुरू कर दें तो देश कहां जाएगा? इसलिए जिम्मेदार वो हैं जो धर्मों और मजहबों का सहारा लेकर अपनी मंजिले तय कर रहे है, इस वक्त हमारे देश मे रुलिंग पार्टी बीजेपी सिवाय हिन्दू-मुसलमान के कोई दूसरा काम नही कर रही है, जिसका नतीजा ये हो रहा है किसी को जरा सी भी खरोच आ गई तो उसे मार देंगे।

सांसद ने कहा, हमारी सियासत इस बात की जिम्मेदार है, सियासत तो रोजगार पर होनी चाहिए, सब कुछ छोड़ कर हिन्दू-मुसलमान कर रहे है, अब देश के लिए बहुत बड़ा खतरा खड़ा हो जाएगा, क्योकिं मुसलमान इस देश की दूसरी बड़ी आबादी है, 2 और 4 लाख नहीं है करोडो में मुसलमान है। अगर इस तरह से उनके साथ बर्ताव किया जाएगा तो आगे चल कर क्या हश्र होगा, आप और हम अच्छी तरह समझते हैं।

वहीं, जब सपा सांसद से जब पूछा गया है कि कहीं ये चुनाव को देखते हुए तो नही हो रहा है तो डॉ हसन बोले जब मॉबलिंचिंग करने वालो को बाकायदा स्टेज पर बुलाकर उनका स्वागत किया गया। उनको मालाएं डाली गई, और लोगों ने स्वागत किया। इसलिए उन्हें पता है हम कुछ भी कर लें कुछ होने वाला नहीं है। अपने देखा नही पार्लियामेंट में मुसलमान को क्या नही कहा गया और अब क्या हुआ उनके दर्जे बढ़ा दिए गए।

वहीं मणिपुर की घटनाओं पर भी सपा सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कहा, वहां की घटना ने सबको शर्मशार कर दिया है, वहाँ भी डबल इंजन की सरकार है कंट्रोल नही कर पा रहे है , ये नही हो रहा है कि मुख्यमंत्री को हटाकर मणिपुर फ़ौज के हवाले कर दें।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story