Moradabad News: मुरादाबाद समाजवादी पार्टी में छिड़ी वाट्सएप जंग, भद्दे कमेंट और नारेबाजी

Moradabad News: महानगर सचिव के इस वीडियो के वायरल होते ही मुरादाबाद की महानगर और जिला इकाई के दोनों व्हाट्सएप ग्रुपों में घमासान शुरू हो गया है ।

Sudhir Goyal
Published on: 7 Nov 2022 3:08 AM GMT
Samajwadi Party
X

समाजवादी पार्टी (photo: social media )

Moradabad News: मुरादाबाद की समाजवादी पार्टी के ज़िला और महानगर व्हाट्सएप ग्रुप में एक वीडियो को लेकर जम कर घमासान मचा हुआ है। ग्रुप में शामिल हर समाजवादी उक्त वीडियो पर अपने अपने तरीके से अपनी अपनी कमेंट कर रहा है कुछ वायरल वीडियो के पक्ष में तो कुछ विपक्ष में भद्दी भद्दी बातें लिख रहे हैं।

यूं समझ लें कि मुरादाबाद की जिला और महानगर दोनों इकाई दो भागों में बंटती नजर आ रही है। समाजवादी के बड़े नेता इस पर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं, तो कई नेता तो पत्रकारों के फोन भी नही रिसीव कर रहे हैं।

घमासान क्यों मचा है

मुरादाबाद के महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू के जन्म दिन की बधाई संदेश में फोटो पर शानू और जिला सचिव मैनेज यादव का फोटो है तथा बीच में 17 अति पिछड़ा जातियों के लिए संघर्ष करने वाले महानगर सचिव कुलदीप तुरेहा का भी फोटो है जिस पर उक्त वीडियो बनाने वाले ने कालिख पोत कर जन्म दिन बधाई का संदेश वायरल कर दिया है।

महानगर सचिव के इस वीडियो के वायरल होते ही मुरादाबाद की महानगर और जिला इकाई के दोनों व्हाट्सएप ग्रुपों में घमासान शुरू हो गया है और ग्रुप में ही एक दूसरे के खिलाफ नारे बाजी करने लगे हैं।

समाजवादी पार्टी में छिड़ी वाट्सएप जंग (photo: social media )

इस बाबत जब हमने महानगर अध्यक्ष शाने अली से बात करनी चाही तो उन्होंने नो कह कर फोन काट दिया कुछ ऐसा ही समाजवादी के जिला अध्यक्ष ने किया कोई भी समाजवादी का बड़ा नेता फोन रिसीव नहीं कर रहा है। अति पिछड़ी सत्रह जातियों के लिए संघर्ष करने वाले कुलदीप तोमर जो समाजवादी पार्टी के महानगर सचिव भी हैं, इन्हीं के चहरे पर कालिख पोती गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story