×

Moradabad: मुरादाबाद में युवती ने मनचले युवक की चप्पलों से जमकर पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Moradabad News: मुरादाबाद में एक युवती ने मनचले की चप्पलों से पिटाई कर दी। यहां सड़क किनारे खाने का ठेला लगाने वाली युवती से मनचला कई दिनों से परेशान करता था। आज युवती का सब्र टूटा और उसने पैर से चप्पल उतारी युवक पर बरसानी शुरू कर दी।

Sudhir Goyal
Published on: 27 Aug 2022 10:50 AM GMT (Updated on: 27 Aug 2022 11:17 AM GMT)
X

मनचले की चप्पलों से पिटती युवती (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एक युवती ने मनचले की चप्पलों से पिटाई कर दी। घटना मझोला थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास की है। यहां सड़क किनारे खाने का ठेला लगाने वाली युवती से मनचला कई दिनों से छेड़खानी कर रहा था। पीड़ित युवती को उठा ले जाने की धमकी दी। तो युवती का सब्र टूट गया। उसने अपने पैर से चप्पल उतारी और युवक पर बरसानी शुरू कर दी।

दिल्ली हाईवे पर सरेशाम एक युवती को युवक की पिटाई करता देख भीड़ लग गई। करीब 15 मिनट तक युवती ने मनचले की पिटाई दी। इसके बाद उसे मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। युवती ने बताया कि मनचला उसे कई दिन से परेशान कर रहा था। खाने के बाद पैसे भी देकर नहीं जाता था। अभद्र और अश्लील टिप्पणी करता था। जानकारी के मुताबिक युवती बोली कि खाने का ठेला लगाकर अपने परिवार को चलाती हूं।

मैं गरीब हूं तो क्या कोई मुझसे ऐसे कुछ भी बोल जाएगा। मैंने पहले भी कई बार पुलिस से शिकायत करना चाहा, लेकिन डॉयल 112 मिलता ही नहीं है। आज उसने बदतमीजी की तो मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसे पीट दिया। इस मामले पर अब पुलिस जांच कर कार्यवाही करने में लग गई है। अब पुलिस का कहना है, युवक पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story