Moradabad News: कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक दर्जन श्रद्धालु घायल

Moradabad News: मुरादाबाद शहर के कांठ थाना क्षेत्र में गुरूवार रात करीब 9 बजे कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 12-13 लोग घायल हो गए। घटना बिजनौर की ओर जाने वाले रास्ते के सहसपुर बॉर्डर के पास हुई।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 17 Feb 2023 9:54 AM GMT
Moradabad News
X

अस्पताल में भर्ती घायल (फोटो: शोसल मीडिया)

Moradabad News: शहर के कांठ थाना क्षेत्र में गुरूवार रात करीब 9 बजे कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 12-13 लोग घायल हो गए। घटना बिजनौर की ओर जाने वाले रास्ते के सहसपुर बॉर्डर के पास हुई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा व अन्य पुलिसकर्मियों ने पलटी हुई ट्रॉली को सीधा कराया और घायलों को अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है कि नाबालिक लड़का तेज रफ़्तार में ट्रैक्टर-ट्रॉली चला रहा था, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।

महिलाएं और बच्चे भी थे सवार

मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत एंबुलेंस को बुलाकर घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया और कई लोगों की जान बचाई, गंभीर रूप से घायल 2-3 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा के मुताबिक यह कावड़िए संभल की तरफ से आ रहे थे और बिजनौर की तरफ से होते हुए हरिद्वार जल लेने जा रहे थे।

उसमें पुरुषों के अलावा महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। हादसे का शिकार हुए लोगों के लिए खाने-पीने और उन्हें भेजने के लिए वाहन की व्यव्स्था की गई है। जख्मी लोगों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है और उनके परिजनों को भी घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

‘सवारियों ने कहा था- धीरे चलाओ!’

मामले के जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि इस घटना की मुख्य वजह तेज रफ़्तार बताई जा रही है। जो लोग घटना में जख्मी नहीं हुए हैं उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि जब वो ट्रैक्टर-ट्राली में सवार थे। तो उसे चला रहे नाबालिग ने अचानक रफ़्तार तेज कर दी, जब सवार लोगों ने मना किया तो वो कहने लगा जल्दी पहुंचना है, इसलिए मैं नहीं मानूंगा। उसने लोगों की बात नहीं सुनी और ये हादसा हो गया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story