×

Moradabad News: मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, परिवार के चार लोगों की एक साथ हुई मौत

Moradabad News: हाईवे पर हादसे में रामपुर निवासी बाइक सवार पिता व एक साल के मासूम बेटे की मौत हो गई। जबकि पत्नी व साला गंभीर घायल हो गए।

Sudhir Goyal
Published on: 16 Dec 2022 11:21 AM GMT
Moradabad
X

मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा (photo: social media )

Moradabad News: जन्मदिन में शिरकत करने आ रहे परिवार की हादसे में हुई दर्दनाक मौत, मासूम के साथ मा बाप की भी हुई मौत, पिता व साले ने घटनास्थल पर तोड़ा दम तथा मा और उसके मासूम बच्चे की जिला अस्पताल में मौत हो गई। मामला मुरादाबाद के हाइवे का हे। हाईवे पर हादसे में रामपुर निवासी बाइक सवार पिता व एक साल के मासूम बेटे की मौत हो गई। जबकि पत्नी व साला गंभीर घायल हो गए। उनकी बाइक हाईवे पर पड़ी बजरी से रपटकर ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई थी। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पिता-पुत्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिला अस्पताल लाई गई दर्शन व उसके डेढ़ साल के मासूम बेटे संजय की भी इलाज के दौरान मौत हो गई हैं। मा बाप और एक साल के मासूम के साथ कुँवर पाल के साले की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

हादसा शुक्रवार दोपहर रजबपुर थाना क्षेत्र में गांव अतरासी के पास हुआ। रामपुर जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव जगतपुर निवासी कुंवरपाल सिंह अपनी पत्नी दर्शन देवी, एक साल के बेटे संजय तथा साले ठाकुर निवासी गांव डोपरी टांडा थाना अजीमनगर जिला रामपुर के साथ बाइक पर सवार होकर नोएडा से रामपुर जा रहे थे। साले-बहनोई नोएडा में मजदूरी करते हैं। पुलिस के मुताबिक जब इनकी बाइक हाईवे बाईपास से अतरासी की ओर जा रही थी तो सड़क पर किसी वाहन से गिरी बजरी पर रपट गई। इसके बाद अनियंत्रित हुई बाइक साइड में चल रही ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई।

बाइक चलाते वक़्त पहन रखा था हेलमेट

बाइक चला रहे कुंवरपाल ने हेलमेट भी पहन रखा था। हादसे में कुंवरपाल सिंह व उनके एक साल के बेटे संजय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पत्नी दर्शन देवी व साला ठाकुर सिंह गंभीर घायल हो गए। वहीं, हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर अतरासी चौकी प्रभारी राकेश शर्मा घटनास्थल पहुंचे। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पिता-पुत्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। एसओ रमेश सहरावत ने हादसे में पिता -पुत्र की मौत की पुष्टि की। परिजनों की ओर से मिलने वाली तहरीर पर अग्रिम कार्रवाई की बात कही है। परिवार के लोगों का कहना है कुंवरपाल नोएडा में बैल्डिंग का काम करता हैं और परिवार के साथ अपने साढू भूप सिंह के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए बाइक से रामपुर आ रहा था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story