×

Moradabad News: मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल गेट पर मरीज का हंगामा, स्टाफ की करतूतों का किया खुलासा

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला के अंतर्गत लोकोशेड फ्लाई ओवर पर हाइवे किनारे बने साईं अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टर पर मारपीट करने का आरोप लगाया।

Sudhir Goyal
Published on: 22 Feb 2023 3:26 AM GMT
Moradabad News
X

घटना के बारे में बताता पीड़ित (सोशल मीडिया)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला के अंतर्गत लोकोशेड फ्लाई ओवर पर हाइवे किनारे बने साईं अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टर पर मारपीट करने का आरोप लगाया। पानी पीने को लेकर अस्पताल के स्टाफ ने भर्ती मरीज के साथ अपशब्द भाषा का प्रयोग किया। अस्पताल के बाहर मरीज के हंगामे के बाद सूचना पर पुलिस पहुंची। अस्पतला प्रशासन पर आरोप है कि मरीज के साथ मारपीट की है।

अब आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है? मंडी समिति में पेशे से आटो रिक्शा चालक है। विगत दिनों उसकी हालत बिगड़ी तो उसके परिवार बालो ने उसे मुरादाबाद के नामचीन साई अस्पताल में भर्ती करा दिया। अस्पताल में रिंकल का आईसीयू में इलाज चल ही रहा था कि आईसीयू में रिंकल ने मौजूदा स्टाफ से पानी मांगा। मौजूद स्टाफ ने उसकी नही सुनी, जिस पर उसने उठने की कोशिश की तो वह पलंग से गिर गया। उसके बाद वह पर मौजूद स्टाफ ने परदे डालकर रिंकल को जाति सूचक शब्द कहते हु लातो से मारना शुरू कर दिया। किसी तरह बीमार अस्पताल से निकला कर भागा और हाइवे पर गिर गया, जहां उसे गिरा देख भीड़ जुट गई।

किसी ने उसका विडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। भीड़ देख मीडिया भी वहां पुलिस पहुंच गई। पीड़ित ने मुरादाबाद मझोला थाने में शिकायत की। हंगामे का वीडियो भी सामने आया। आपको बता दे इस तरह की साई अस्पताल का यह ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई मामले आ चुके है। परंतु इस बार मरीज अस्पताल से बाहर आ गया। नहीं तो अस्पताल प्रशासन मामला हर बार अंदर ही शांत कर लेता था। मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। जल्द ही सुनवाई करने का आश्वासन दिया है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story