×

पुलिस से सरेआम अभद्रता: नशे में भूल गए सब कुछ, देखें मुरादाबाद का ये Video

Moradabad: मुरादाबाद में होली के दिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें होली के जुलूस में शामिल पुलिसकर्मियों के गिरेबान खींचने का मामला सामने आया है।

Network
Newstrack NetworkWritten By Vidushi Mishra
Published on: 20 March 2022 5:05 AM GMT
Moradabad video viral
X

पुलिस झड़प का मुरादाबाद का वीडियो वायरल (फोटो- ट्विटर)

Moradabad: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कई पुलिसकर्मी और लोगों में आपसी झड़प होती दिखाई दे रही है। वीडियो होली के दिन का बताया जा रहा है क्योंकि झड़प के दौरान जोर-जोर से गानों की आवाज और सभी रंग-गुलाल से रंगे हुए हैं।

मुरादाबाद में होली के दिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें होली के जुलूस में शामिल पुलिसकर्मियों के गिरेबान खींचने का मामला सामने आया है। दरअसल होली के माहौल में पुलिसकर्मी ने रंग उड़ाने के दौरान आंख में रंग चले जाने पर युवक को टोका था। लेकिन मना करने पर भी युवक नहीं माना। समझाने के बाद भी युवक ने बार बार रंग डाला। फिर उसके बाद पुलिसकर्मी से अभद्रता की।

पुलिसकर्मी से अभद्रता करने पर मामला बढ़ गया। कई पुलिसकर्मी इकट्ठा हो गए। जूलूस में भी लोगों की काफी भीड़-भाड़ थी। ऐसे में वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरफ कई पुलिसकर्मी और दो-तीन युवकों में झड़प हो रही है।

देखें वीडियो

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दंबगों में किसी तरफ से पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। आम जनता क्या नशे में पुलिस से अभद्रता करने से बाज नहीं आ रहे।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story