×

Moradabad News: खुली गाड़ी में स्टंट करते युवकों का वीडियो वायरल, एक्शन में आई मुरादाबाद पुलिस

Moradabad News:वीडियो में खुली गाड़ी के पीछे तीन चार कार चलती दिखाई दे रही है, जिसमे कई युवक कारों के बाहर निकल कर स्टंट करते नजर आये ।

Sudhir Goyal
Published on: 4 Feb 2023 4:21 AM GMT
Moradabad Video viral
X

Moradabad Video viral

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद से एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक रात के अँधेरे में खुली गाड़ी में स्टंट करते नज़र आये। जिन्हें अपनी और आस पास के लोगों के जान की कोई परवाह नहीं। ये ऐसा पहला मामला नहीं जब ऐसा वायरल वायरल हुआ हो इससे पहले भी कई बार ऐसे वीडियो सामने आ चुकी है ।

वायरल वीडियो की जानकारी पर पता चला कि वीडियो कटघर थाना क्षेत्र का है। वीडियो में खुली गाड़ी के पीछे तीन चार कार चलती भी दिखाई दे रही है, जिसमे कई युवक कारों के बाहर निकल कर स्टंट करते नजर आ रहे हैं । वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मुरादाबाद पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने वायरल वीडियो में उधम कर रहे युवकों में से कुछ की पहचान कर ली है। जिससे इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना ली गई है। युवकों की गिरफ्तारी कर सजा दिलाई जाएगी।

वीडियो की हो रही जांच

आपको बता दे की मुरादाबाद में इस तरह के वीडियो विगत कुछ माह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । मुरादाबाद पुलिस और सामाजिक जागृति संस्थाएं भी इनको इस तरह की हरकतों को न करने की जगह-जगह नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से कार्यक्रम करती रही है, फिर भी इन पर अंकुश नहीं लग पा रहे। इस बाबत मुरादाबाद के कप्तान हेमराज मीणा ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि एसएसपी मुरादाबाद हेमराज मीना का कहना है वीडियो की जांच की जा रही है वीडियो बनाने वाले लोगों के लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे और गाड़ियां भी सीज की जायेंगी। एसएसपी का कहना है इन सभी लोगों के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की जाएगी और ट्रैफिक नियम के अनुसार कार्यवाही की जायेगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story