×

Moradabad News: पॉश कॉलोनी में आवारा घोड़ो का आतंक, कई लोगों पर जानलेवा हमला, सीसीटीवी में कैद

Moradabad News: इन आदमखोर घोड़ो द्वारा किये जा रहे हमलों के कुछ सीसीटीवी भी सामने आए है ,और इनके द्वारा किये गए हमलों में घायल लोग ख़ौफ़ज़दा है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 30 Jan 2023 10:26 AM GMT
X

Moradabad video viral 

Moradabad News: मुरादाबाद के मझौला क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में इन दिनों आदमखोर घोड़ो ने आतंक मचा रखा है। ये आवारा घोड़े अब तक लगभग आधा दर्जन लोगों पर जान लेवा हमला कर चुके है। जिसके कारण इलाके की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है। इन आदमखोर घोड़ो द्वारा किये जा रहे हमलों के कुछ सीसीटीवी भी सामने आए है ,और इनके द्वारा किये गए हमलों में घायल लोग ख़ौफ़ज़दा है, क्योंकि ये घोड़े अचानक लोगो पर हमला कर रहे है।

दरअसल, बंदर और दूसरे जानवरों द्वारा हमला करके घायल करने की घटनाएं तो अक्सर सामने आती ही रहती है। लेकिन मुरादाबाद के मझौला इलाके की पॉश कॉलोनी बुद्धिविहार ने इन दिनों कुछ आवारा घोड़ो ने आतंक मचाया हुआ है। स्थानीय लोगो के अनुसार पिछले 8 दिनों में ये घोड़े आधा दर्जन से अधिक लोगो पर जानलेवा हमला कर चुके है।

बुद्धिविहार सेक्टर 1 के रहने वाले कैलाश तोमर पर इन घोड़ो ने उस समय हमला कर दिया था जब वो इन्हें अपने घर के आगे से हटा रहे थे । वो डंडा लेकर जैसे ही इन घोड़ो की तरफ बढे, तभी एक घोड़े ने उन पर जान लेवा हमला बोल दिया ,और उन्हें कई जगहसे काट लिया। जमीन पर गिरा कर अपने पैरों से कुचलना शुरू कर दिया। शोर-शराबा होने पर ये घोड़े मौक़े से भाग गए। इस हमले की वीडियो वहाँ लगे सीसीटीवी मे कैद हुई है।

इस हमले के बाद से सिक्योरिटी एजेंसी चलाने वाले कैलाश तोमर सहमे हुए है। इस बाबत उन्होंने मुख्यमंत्री मंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की है कि इन आवारा घोड़ो को पकड़वाया जाए।

रिक्शा चलाने वाले की दो उंगलियां घोड़ो चबा लिए

वही एक रिक्शा चलाने वाला व्यक्ति भी इन आदमखोर घोड़ो का शिकार हुआ है। उसकी तो हाथ की दो उंगलियां ही इन घोड़ो ने चबा ली है, इसी तरह से और लोगो पर भी हो रहे है। स्थानीय लोगो ने मुरादाबाद नगर निगम से मांग की है कि इन घोड़ो को जल्द से जल्द पकड़वा कर कही दूर छोड़ा जाए।

आज से पहले देखा गया है कि अक्सर बंदर, कुत्तो का आतंक तो देखा गया है। वह जानवर तो अक्सर बच्चों को काट लिया करते थे। उनके काटने से अक्सर लोग डर की वजह से उन रास्तों को जाना छोड़ देते थे। लेकिन घोड़ो का आतंक पहली बार सामने आया है । इन घोड़ो को पकड़ कर शहर के बाहर कर देना चाहिए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story