×

Moradabad News: बच्चा बच्चा बदमाश हो गया और बना डाला स्टंट का खौफनाक वीडियो, फिर हुआ ऐसा

Moradabad News: बच्चा बच्चा बदमाश हो गया… गाने पर THAR कार के साथ स्टंट करते हुई रील बनाई, जो काफी वायरल हो रही है। वहीं, पुलिस अब गाड़ी के नंबर से युवकों की पहचान कर रही है

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 27 Dec 2022 2:33 PM GMT
Moradabad News
X

THAR कार के साथ स्टंट करते युवकों ने बनाई रील

Moradabad News: बच्चा बच्चा बदमाश हो गया… गाने पर THAR कार के साथ स्टंट करते हुई रील बनाई, अब पुलिस युवक के पीछे लगी है। पुलिस अब गाड़ी के नंबर से युवकों की पहचान कर रही है। एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पाकबड़ा के नए मुरादाबाद क्षेत्र की एक रील तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें कुछ लोग THAR जीप व अन्य कारों के साथ बोनट पर बैठकर स्टंट कर रहे हैं। तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए गाने के साथ वीडियो बना रहे हैं। इस वायरल वीडियो की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो तुरंत गाड़ी के नंबर के द्वारा स्टंट करने वाले युवकों की छानबीन में जुट गई है।

नई उम्र के लड़के अपने आप को मशहूर करने के लिये, नये तरीकों से समाज में अपना वर्चस्व दिखाने के लिए, खूब नाम कमाने के लिए अजीबो गरीब हरकतें करते रहते हैं। बेशक इस से उनको ही नुकसान भले पहुंच जाए।

मुरादाबाद एरिया का है वायरल वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार वीडियो रील जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह पाक बड़ा थाना क्षेत्र के मुरादाबाद एरिया का है वायरल वीडियो में कुछ लोग बच्चा बच्चा बदमाश हो गया गाने पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं और गाड़ी के बोनट पर बैठे हैं, यही नहीं जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ती है तो THAR और CRETA कार की छत पर बैठकर करीब से युवकों ने वीडियो बनाई और इस पूरे स्टंट के दौरान गाड़ी मोशन में थी, THAR कार का नंबर UP 21 CS 9125 और CRETA कार का नंबर GJ13AR8700 प्रतीत हो रहा है।

गाड़ी नंबर से पहचान जानकर की जाएगी विधिक कार्रवाई: SP

इस संदर्भ में एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार सिंह बताया कि " सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो संज्ञान में आया है जिसमें कुछ लड़के थार जीप और एक कार में स्टंट करते नजर आ रहे हैं। उनके वीडियो से गाड़ी का नंबर निकाला जा रहा है। नंबर से इनकी पहचान जानकर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story