×

Moradabad News: ड्रग्स बेचने से रोकने पर चाकूबाजी, युवक की हालत गंभीर

Moradabad News: हमलावर से नदीम की खुन्नस चल रही थी क्योंकि दूसरा युवक उसको इस एरिये में ड्रग्स बेचने से मना करता था।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 27 Dec 2022 2:49 AM GMT
Moradabad News
X

भीड़ में छुरी मारी (photo: social media ) 

Moradabad News: ड्रग्स बेचने वाले युवक ने आक्रोशित होकर दूसरे यूवक को ड्रग्स बेचने से मना करने पर भरी भीड़ में छुरी मारी घायल युवक के शरीर में धंसा छुरा और छुरा घोपने वाले बदमाश को लोगों ने मौके से पकड़ लिया, आरोपित यूवक में भागने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सका।

जानकारी के मुताबिक एक ड्रग्स बेचने वाले युवक ने दूसरे ड्र्ग्स बेचने वाले युवक को ड्रग्स बेचने से मना करने पर छुरे से हमला करके घायल कर दिया लेकिन मौके पर मौजूद भीड़ ने युवक को दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया। आरोपी बदमाश ड्रग्स बेचने का काम करता है। बताया जा रहा है हमलावर से नदीम की खुन्नस चल रही थी क्योंकि दूसरा युवक उसको इस एरिये में ड्रग्स बेचने से मना करता था। घायल युवक नदीम भी उसको ड्रग्स बेचने से मना करता था। इसी बात से अक्रोशित होकर आरोपी ने किया युवक पर जानलेवा हमला कर दिया।

भीड़ ने आरोपी को मौके पर पकड़ा

थाना कटघर इलाके के रहमत नगर हुई घटना में भीड़ ने आरोपी को मौके पर पकड़ पुलिस को सौंप दिया है। आपको बता दें कि मुरादाबाद का रहमत नगर करूला ऐसी हरकतों के लिये पहले से ही काफी बदनाम हैं। एजुकेशन नाम के लिए भी इस इलाके में कोई अच्छा कालेज नहीं है। यहाँ के ज्यादातर युवक चोरी बदमाशी का काम करते हैं ये आम बात है। अगर एजुकेशन होती तो सोचने समझने की ताकत यहाँ के नौजवानों मे होती। शिक्षा के अभाव में यहां के युवक आसानी से गुमराह हो जाते हैं। इस बीच नदीम की तबियत बिगड़ने लगी जिस पर डाक्टर की सलाह पर युवक को हायर सेंटर उपचार के लिए भेजा गया है जहां उसका उपचार चल रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story