×

Moradabad News: 7 साल में एक बार फिर से 2000 के नोट बंद करने के खिलाफ मुरादाबाद के संसद एस टी हसन का पलट वार

Moradabad News: मीडिया से आगे बात करते हुए कहा 2016 में नोट बंदी हुई थी किया हुआ इस से और यह भी कहा गया था की ब्लैक मनी निकल कर आयेगी , जाली नोट खत्म हो जाएंगे और सबसे बड़ी बात आतंकवाद खत्म हो जाएगा

Shahnawaz
Published on: 21 May 2023 9:53 AM GMT (Updated on: 21 May 2023 9:56 AM GMT)

Moradabad News: भारत में एक बार फिर से आरबीआई के आदेश पर 2000 का नोट 30 सितंबर के बाद बंद कर दिया जाएगा।दिनांक 23 मई से 30 सितंबर तक बदला जा सकता है ये नोट। कोई भी व्यक्ति एक बार में ₹20000 के नोट से ज्यादा नहीं बदल सकता यानी ₹2000 के सिर्फ 10 नोट ही बदले जा सकते हैं इसी क्रम में आरबीआई ने निर्देश दिया है कि 23 मई से कोई भी बैंक ग्राहकों को 2000 के नोट जारी नहीं करेगा।

इस मामले में मुरादाबाद के सांसद डॉक्टर एसटी हसन से मिडिया ने बात की तो उन्होंने कहा की नोट बंद होने से कोई समस्या का समाधान नहीं होने वाला मै इसका विरोध करता हूं पहले भी नोटबंदी के दौर में कितने लोगों को समस्या का सामना करना पड़ा था। कितने लोगों की मौत हुई थी सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने मीडिया से आगे बात करते हुए कहा 2016 में नोट बंदी हुई थी किया हुआ इस से और यह भी कहा गया था की ब्लैक मनी निकल कर आयेगी, जाली नोट खत्म हो जाएंगे और सबसे बड़ी बात आतंकवाद खत्म हो जाएग।

कितने लोगो ने लाइन लगाई कितनी मौतें हुई सरकार का किया हुआ कुछ भी नही गरीब के घर की जमा पूंजी खत्म हो गई, महिलाए जो अपने पति से बचा कर जो पैसा रखती थीं वो इसलिए की बुरे समय में काम आता है वो पैसा खत्म भी हो कर दिया।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story